---विज्ञापन---

Rakhi Adil Video: आदिल खान ने पैपराजी के सामने उड़ाया राखी सावंत का मजाक, बोले- ‘मुझे माफ करो’

Rakhi Adil Video: राखी सावंत (Rakhi Sawant) एक बार फिर से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस ने बीते दिन तस्वीरें साझा कर इस बात का खुलासा किया कि वो आदिल खान संग शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। हालांकि, राखी ने आदिल पर ये भी आरोप लगाया कि पता नहीं […]

Rakhi Adil Video: आदिल खान ने पैपराजी के सामने उड़ाया राखी सावंत का मजाक, बोले- 'मुझे माफ करो'
Rakhi Adil Video: आदिल खान ने पैपराजी के सामने उड़ाया राखी सावंत का मजाक, बोले- 'मुझे माफ करो'

Rakhi Adil Video: राखी सावंत (Rakhi Sawant) एक बार फिर से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस ने बीते दिन तस्वीरें साझा कर इस बात का खुलासा किया कि वो आदिल खान संग शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। हालांकि, राखी ने आदिल पर ये भी आरोप लगाया कि पता नहीं क्यों वो इस रिश्ते को सबसे छिपाना चाहते हैं। वहीं अब राखी और आदिल का एक वीडियो इंटरनेट जगत में ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है जिसमें आदिल, राखी का मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं।

Rakhi Adil Video

राखी सावंत और आदिल खान के स्पॉटेड वीडियो (Rakhi Adil Video) को विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस क्लिप में राखी सावंत ग्रीन कलर के आउटफिट में बेहद प्यारी लग रही हैं। तो वहीं आदिल खान (Adil Khan) भी जिम वियर में नजर आ रहे हैं। क्लिप की शुरुआत में ही आदिल खान को तीन बार ‘कुबूल है’ बोलते देखा जा रहा है। इसके बाद राखी भी ‘कुबूल है’ बोलती हैं। इसके बाद आदिल, राखी का मजाक बनाना शुरू कर देते हैं।

और पढ़िएPathaan Trailer: ‘पठान’ का दुबई में जलवा, बुर्ज खलीफा पर दिखाया गया ट्रेलर

Adil ने उड़ाया Rakhi का मजाक

आदिल खान कहते हैं,’राखी कैमरे के सामने कैसे रो रही थी।’ इसपर राखी कहती हैं,’कोई भी रोता ना जान।’ ये सुन आदिल हाथ जोड़कर बोलते हैं,’मुझे माफ कर दो।’ ये सुन राखी एडमिट करती हैं कि आदिल उनका सुहाग हैं और वो उनसे बेहद प्यार करती हैं। फिर आदिल भी राखी के लिए खुल्लम खुल्ला अपना प्यार जाहिर करते नजर आते हैं। अंत में राखी पैपराजी और फैंस को शुक्रियाअदा करती नजर आती हैं। साथ ही सलमान खान का नाम लेती हुई कहती हैं कि उन्होंने मेरा घर बसवा दिया।

और पढ़िएAlia Bhatt Workout: आलिया भट्ट ने की जिम में कड़ी मेहनत, शेप में लौटीं हसीना

Adil Khan ने रिश्ते को किया ऑफिशियल 

बताते चलें कि आदिल खान ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की तस्वीर साझा कर इसे ऑफिशियल कर दिया है। आदिल ने राखी संग वेडिंग पिक्चर पोस्ट करते हुए लिखा,’तो अंत में एक अनाउंसमेंट है, राखी मैंने कभी नहीं कहा कि मैंने तुमसे शादी नहीं की है…बस कुछ चीजें संभालनी थीं इसलिए चुप रहना पड़ा, हमें राखी (पप्पुड़ी) वैवाहिक जीवन मुबारक।’ इसपर राखी ने रिएक्ट करते हुए लिखा,’थैंक्स…लॉट्स ऑफ लव जान।’

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Jan 16, 2023 05:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.