Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Alia Bhatt Workout: आलिया भट्ट ने की जिम में कड़ी मेहनत, शेप में लौटीं हसीना

Alia Bhatt Workout: आलिया भट्ट ने महज 29 साल की उम्र में प्रोफेशनल लाइफ में बड़ी सफलता हासिल कर ली है। इसके अलावा एक्ट्रेस रणबीर कपूर संग शादी के बाद बच्ची ‘राहा कपूर’ की मां भी बन गई हैं। वहीं अब एक्ट्रेस वापस से अपने वर्क कमिटमेंट्स को पूरा करने की तैयारी कर रही हैं। […]

Alia Bhatt Workout: आलिया भट्ट ने की जिम में कड़ी मेहनत, शेप में लौटीं हसीना
Alia Bhatt Workout: आलिया भट्ट ने की जिम में कड़ी मेहनत, शेप में लौटीं हसीना

Alia Bhatt Workout: आलिया भट्ट ने महज 29 साल की उम्र में प्रोफेशनल लाइफ में बड़ी सफलता हासिल कर ली है। इसके अलावा एक्ट्रेस रणबीर कपूर संग शादी के बाद बच्ची ‘राहा कपूर’ की मां भी बन गई हैं। वहीं अब एक्ट्रेस वापस से अपने वर्क कमिटमेंट्स को पूरा करने की तैयारी कर रही हैं। इसी को लेकर आलिया जिम में वापसी कर चुकी हैं, जिसका का एक वीडियो इंटरनेट जगत में ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।

Alia Bhatt Workout

आलिया भट्ट के वर्कआउट वीडियो (Alia Bhatt Workout) को instantbollywood ने साझा किया है। इस क्लिप में डीवा नियॉन ग्रीन कलर की टीशर्ट के साथ ब्लैक टाइट्स पहन वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। नो-मेकअप लुक में भी आलिया का चेहरा काफी ग्लो कर रहा है। क्लिप में नजर आ रहा है कि आलिया कुछ बात भी कर रही हैं और इस दौरान वो बेहद क्यूट लग रही हैं। फैंस आलिया की क्यूटनेस के फिर से कायल हो गए हैं और वायरल वीडियो पर भी दिल खोलकर प्यार बरसा रहे हैं।

और पढ़िएUrvashi Rautela Video: ‘वाल्टेयर वीराया’ के सक्सेस पर झूमीं उर्वशी रौतेला, कातिल अदाएं देख फैंस घायल

Alia Bhatt के वीडियो पर फैंस का रिएक्शन 

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के वायरल वीडियो को चंद मिनटों के अंदर हजारों लाइक्स मिल चुके हैं और ये सिलसिला तेजी से आगे बढ़ रहा है। पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है,’मैम आपके चेहरे से लग रहा है कि अभी आपको कुछ दन और आराम करना चाहिए।’ दूसरे ने लिखा है,’आलिया एक बेहद स्ट्रॉन्ग वुमेन हैं।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’मैम आप मां बन गईं और अब भी बच्ची सी ही लगती हैं।’ ऐसे ही बाकी फैंस भी कमेंट सेक्शन में रिएक्शन देते हुए लव और हार्ट वाला इमोजी ड्रॉप करते नजर आए हैं।

और पढ़िएAnanya Panday Post: अनन्या पांडे का मां-पापा के नाम खास पोस्ट, चंकी-भावना की शादी को 25 साल

Alia Bhatt का वर्कफ्रंट 

आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो जल्द ही रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगी। इस मूवी को करण जौहर बना रहे हैं, और ये मूवी 28 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। वहीं आलिया को कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म ‘जी ले जरा’ में भी देखा जाना है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस, गैल गैडोट के साथ फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ से अपना हॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Jan 17, 2023 12:36 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.