---विज्ञापन---

Shahrukh khan की Jawan देखने मुंह छुपाकर थियेटर पहुंची ये एक्ट्रेस, पैपराजी ने कैमरे में किया कैद

Radhika Madan Watch Shahrukh khan Starrer Jawan: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ (Jawan) रिलीज हो गई है और फिल्म का पहला शो सुबह 6 बजे से शुरू हो गया था। फैंस मूवी का फर्स्ट शो देखने सुबह सवेरे ही पहुंच गए। किंग खान की फिल्म देखने के बाद फैंस सिनेमा हॉल के बाहर […]

Radhika Madan Watch Jawan
pic credit: Google

Radhika Madan Watch Shahrukh khan Starrer Jawan: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ (Jawan) रिलीज हो गई है और फिल्म का पहला शो सुबह 6 बजे से शुरू हो गया था। फैंस मूवी का फर्स्ट शो देखने सुबह सवेरे ही पहुंच गए। किंग खान की फिल्म देखने के बाद फैंस सिनेमा हॉल के बाहर ही जश्न मना रहे हैं। सोशल मीडिया पर देशभर से फैंस के ढ़ोल नगाड़ों पर डांस करते हुए वीडियो सामने आ रहे है। न सिर्फ फैंस बल्कि सेलेब्स के बीच भी शाहरुख की ‘जवान’ (Jawan) को लेकर बेताबी देखी जा सकती है।
यह भी पढ़ें: ‘Jawan’ से ज्यादा जुदा नहीं है डायरेक्टर Atlee की लव स्टोरी, जानें कैसे हुई थी वाइफ कृष्णा प्रिया से पहली मुलाकात

शाहरुख की फिल्म देखने पहुंची ये एक्ट्रेस

शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ (Jawan) आज यानी 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और फैंस पहले ही दिन भारी संख्या में थियेटर्स का रूख कर रहे हैं। जहां एक तरफ फैंस पर ‘जवान’ (Jawan) की खुमारी सिर चढ़कर बोल रही है। वहीं, बॉलीवुड सेलेब्स पर भी किंग खान की फिल्म को लेकर अलग ही क्रेज देखने के मिल रहा है। इसी बीच अब बॉलीवुड की एक जानी-मानी एक्ट्रेस भी फिल्म देखने मुंबई के फेमस गेटी गैलेक्सी थिएटर जा पहुंची।

राधिका का वीडियो वायरल (Radhika Madan Watch Jawan)

मुंबई के फेमस गेटी गैलेक्सी थिएटर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका मदान मुंह छुपाए नजर आ रही हैं। दरअसल, राधिका 7 सितंबर की दोपहर अपने फेवरेट एक्टर शाहरुख खान की लेटेस्ट रिलीज फिल्म ‘जवान’ (Jawan) देखने पहुंची थी। इस दौरान लोगों की नजरों से बचने के लिए एक्ट्रेस ने अपने फेस पर मास्क लगाया हुआ था। इस दौरान उन्होंने येलो कलर का सूट पहना है और बालों को खुला रखा हुआ है।

‘जवान’ की कास्ट (Radhika Madan Watch Jawan)

शाहरुख खान के अलावा मूवी में नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, सुनील ग्रोवर, संजय दत्त, लहर खान और रिद्धि डोगरा जैसे स्टार्स लीड रोल में नजर आ रहे हैं। ‘जवान'(Jawan) की कहानी एक ऐसे आदमी की कहानी है, जो देश के लिए लड़ता है और आम आदमी के लिए जी-जान लगाता है। ‘जवान’ (Jawan) में शाहरुख का डबल रोल है और मूवी में उनके अलग-अलग लुक भी देखने को मिल रहे हैं।

First published on: Sep 07, 2023 05:14 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.