---विज्ञापन---

Radhika Apte 10 साल से क्यों रही पति से दूर, इंटरव्यू में बताया कैसे मैनेज किया सब कुछ?

Radhika Apte Birthday: राधिका आप्टे (Radhika Apte) आज अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड फिल्मों के साथ OTT पर अपनी वेब सीरीज से लोगों को अपना दीवाना बनाया हुआ है। राधिका ने हिंदी सिनेमा के साथ-साथ कई और भाषाओं वाली फिल्मों में भी काम किया है। एक्ट्रेस ने अभी तक कई फिल्मो […]

Radhika Apte Birthday, Radhika Apte
Image Credit : Google

Radhika Apte Birthday: राधिका आप्टे (Radhika Apte) आज अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड फिल्मों के साथ OTT पर अपनी वेब सीरीज से लोगों को अपना दीवाना बनाया हुआ है। राधिका ने हिंदी सिनेमा के साथ-साथ कई और भाषाओं वाली फिल्मों में भी काम किया है। एक्ट्रेस ने अभी तक कई फिल्मो में काम किया है। फैंस उनकी जबरदस्त एक्टिंग कि खूब तारीफ करते हैं।

डॉ. हैं राधिका आप्टे के पिता

बता दें कि, राधिका का जन्म 7 सितंबर 1985 को तमिलनाडु के वेल्लोर में एक मराठी ब्राह्मण परिवार में हुआ था। राधिका के पिता डॉ. चारुदत्त आप्टे एक न्यूरोसर्जन हैं। इसके साथ ही ये भी बता दें कि एक्ट्रेस पुणे में पली बड़ी हैं। जैसे-जैसे राधिका बड़ी होती गई उन्होंने कथक की क्लास भी लेना शुरू कर दिया था। बता दें कि जब राधिका कथक सीख रही थी तभी उनका ध्यान थिएटर की तरफ भी बढ़ने लगा था।

यह भी पढ़ें: Jawan Review : थियेटर जाइए, जवान देखिए… एंटरटेनमेंट पर ध्यान दीजिए, कहानी अच्छी है

राधिका की शादी को हुए 12 साल

राधिका आप्टे के कई फैंस ऐसे भी हैं जो ये नहीं जानते कि उनकी शादी भी हो चुकी है। एक्ट्रेस की शादी को 12 साल हो चुके हैं। राधिका आप्टे ने साल 2012 में बेनेडिक्ट टेलर (Benedict Taylor) से शादी की थी लेकिन दोनों अलग-अलग रहते हैं। राधिका पिछसे 9 या 10 साल से अपने पति से दूर मुंबई में रहती हैं और उनके पति लंदन में रहते हैं। हालांकि कभी-कभी एक्ट्रेस अपने पति से मिलने भी जाती हैं।

क्यों रहती हैं पति से दूर राधिका?

अपनी शादी और पति से दूर रहने के बारे में बात करते हुए राधिका ने बताया था कि ‘COVID-19 के समय मैं अपने पति के साथ लॉन्ग डिस्टेंस वेडिंग में रही लेकिन हम अब काफी समय एक-दूसरे के साथ बिताते हैं। ये हमारा और हमारी शादी को दूसरा चैप्टर है। शादी के कुछ समय बाद तक हम साथ रहे लेकिन फिर काम को लेकर दूर रहना पड़ा’।

First published on: Sep 07, 2023 01:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.