Thursday, October 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

पुरी जगन्नाथ का बड़ा बयान, इस बॉलीवुड सुपरस्टार को लेकर बनाएंगे फिल्म!

- Advertisement -

Puri Jagannadh Statement: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ (Puri Jagannadh) की फिल्मों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता है और अब वो एक बार फिर पर्दे पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इन दिनों वो अपनी आने वाली फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) में बिजी है जिसमें विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) अहम रोल में नजर आंएगी। वहीं अब डायरेक्टर ने एक बड़ा बयान दिया है सुनकर फैंस खुशी से झूम उठेंगे।

अभी पढ़ें – विजय देवरकोंडा ने #BoycottLiger पर दिया रिएक्शन, ट्वीट कर लिखी ये बात

पुरी जगन्नाथ का बयान

Salman Khan talks about South Indian movies and the importance of “heroism” in films | Filmfare.com

पता चला है कि वो जल्द ही बॉलीवुड के एक बड़े स्टार को लेकर एक फिल्म बनाने का सोच रहे हैं। एक इंटरव्यू में पुरी जगन्नाथ ने बयान दिया जिसमें कहा कि, वो लाइगर के रिलीज के बाद हिंदी में कुछ फिल्मों की प्लानिंग कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि, वो सिनेमा प्रेमी हैं और उनकी फिल्में अक्सर उन कहानियों से प्रेरित होती है जिन्हें पढ़कर वो बड़े हुए हैं।

इस एक्टर संग करेंगे काम

Salman Khan to collaborate with Fighter director Puri Jagannadh for a pan India project? | PINKVILLA

पुरी जगन्नाथ ने कहा कि ‘लाइगर’ उनके करियर की बेस्ट फिल्म है लेकिन उन्हें उम्मीद है कि वो और ज्यादा हिंदी फिल्म स्टार्स के साथ काम करेंगे।’ इसी के साथ उन्होंने ये भी खुलाया किया कि वो सलमान खान (Salman Khan) को लेकर एक स्क्रीप्ट तैयार कर रहे हैं। वो वांटेड के बाद से ही उनके साथ एक फिल्म बनाने की कोशिश कर रहे हैं।’

अभी पढ़ें – Godfather Teaser: ‘गॉडफादर’ का धांसू टीजर आउट, एक्शन करते नजर आए चिरंजीवी-सलमान

इन सितारों को करेंगे अप्रोच

Did Ranbir Kapoor and Varun Dhawan have a nasty spat at Karan Johar's house? - Movies News

आगे कहा कि, ‘वो सलमान खान को प्यार करते हैं और उम्मीद करते हैं कि उन्हें एक दिन सलमान को डायरेक्ट करने का मौका मिले।’ इतना ही नहीं ये भी कहा कि, ‘रणबीर कपूर, रणवीर सिंह और वरुण धवन के साथ काम करना चाहते हैं।  ‘मैं सभी खान से प्यार करता हूं लेकिन सलमान सर के साथ एक फिल्म करना चाहता हूं।’ वहीं पुरी जगन्नाथ की फिल्म ‘लाइगर’ 25 अगस्त को रिलीज होगी।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss