Saturday, October 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

विजय देवरकोंडा ने #BoycottLiger पर दिया रिएक्शन, ट्वीट कर लिखी ये बात

- Advertisement -

Vijay Devarakonda Statement:  बॉलीवुड और टॉलीवुड को लेकर घमासान मचा हुआ है। हाल ही में आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्डा रिलीज और अक्षय कुमार की रक्षाबंधन रिलीज हुई है जिसे दर्शकों का ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला और सोशल मीडिया पर ‘बायकॉट बॉलीवुड’ ट्रेंड होने लगा। इसपर विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda Reaction) ने एक बयान दिया था जिसके बाद उनकी आने वाली फिल्म ‘लाइगर’ को भी यूजर्स बायकॉट करना शुरु कर दिया और अब उन्होंने अपनी सफाई दी है।

अभी पढ़ेंBhumika Chawla B’day: सलमान की हीरोइन इस फिल्म से बनी स्टार, आज बिता रही गुमनाम जिंदगी

विजय देवराकोड़ा का बयान

विजय देवरकोंडा ने कहा था कि, ‘मुझे लगता है कि हम इसे बहुत ज्यादा अटेंशन दे रहे हैं।’ इस पर अनन्या कहती हैं, ‘हर दिन कोई न कोई बायकॉट और कैंसिल हो रहा है।’ इसके जवाब में विजय कहते हैं, ‘हां, तो करने दो। क्या करेंगे हम।’ जिसके बाद उनकी आने वाली फिल्म ‘लाइगर’ को लेकर सोशल मीडिया पर बायकॉट करना शरु कर दिया। इसके बाद विजय ने अपना रिएक्शन दिया है।

एक्टर ने बायकॉट पर किया ट्वीट

हाल ही में विजय देवरकोंडा ने अपना रिएक्शन देते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने तेलुगू भाषा में अपनी बात कही है जिसका हिंदी में मतलब है कि, ‘अगर हम सही हैं, अगर हम अपना धर्म कर रहे हैं, तो हमें किसी और को सुनने की जरूरत नहीं हैं। आओ लड़ते हैं।’ इस बयान के बाद फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और इस पोस्ट को शेयर कर रहे हैं।

अभी पढ़ेंएयरपोर्ट पर एक साथ नजर आए सलमान खान और पूजा हेगड़े, देखें वीडियो

विजय का वर्कफ्रंट

फिल्म ‘लाइगर’ की बात करें तो, ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जिसका निर्देशन पुरी जगन्नाथ ने किया है और करण जौहर ने इसे प्रोड्यूस किया है जो 25 अगस्त को रिलीज होगी। इस फिल्म के चार गाने और ट्रेलर भी आ चुका है जिसने पर्दे पर धमाल मचा दिया है। वहीं अब देखना है कि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कितना रिस्पॉन्स मिलता है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss