--- विज्ञापन ---

Latest Posts

प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका में शुरू किया नया बिजनेस, बोली- दूसरा घर बनाना चुनौतीपूर्ण था

- Advertisement -

Priyanka Chopra: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों विदेश में भी अपने नाम के झंडे गाड़ चुकी है। एक्ट्रेस अपने फिल्मी करियर के साथ-साथ बिजनेस में भी हाथ आजमा रही हैं। इन दिनों फिल्मों से ज्यादा अपने बिजनेस पर ध्यान दे रही है। जैसा कि ये बात सब जानते है कि देसी गर्ल ने बीते साल न्यूयॉर्क (New York) में अपना एक भारतीय रेस्टोरेंट (Restaurant) खोला था, जिसका नाम सोना (Sona) है। वहीं अब पीसी ने अपना नया बिजनेस शुरू किया है।

और पढ़िएBollywood Vs Tollywood: इशिता दत्ता ने दिया बड़ा बयान, कहा- ’10 साल बाद होगी एक इंडस्ट्री’

 

प्रियंका ने अमेरिका में सोना होम नाम से होमवेयर की शॉप शुरू की है और इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स को दी है। प्रियंका ने अपनी पोस्ट में इमोशनल होते हुए लिखा है, “लॉन्च का दिन आ गया है। मुझे आप सभी को सोना होम से इंट्रोड्यूस कराने से ज्यादा गर्व किसी और बात में महसूस नहीं हो सकता।

भारत से आना और अमेरिका को अपना दूसरा घर बनाना चुनौतीपूर्ण था, लेकिन मेरा सफ़र मुझे एक ऐसी जगह ले गई, जहां मुझे दूसरा परिवार और दोस्त मिले। मैं जो कुछ भी करती हूं, उसमें भारत का हिस्सा शामिल जरूर होता है और वास्तव में यह उसी विचार का विस्तार है। महेश गोयल और अपनी पूरी टीम के साथ अपने दिल और अपनी विरासत के लिए काम करना बहुत बढ़िया है।”

और पढ़िए Pankaj Tripathi Career: पंकज त्रिपाठी ने बताया खेती से एक्टिंग तक का सफर, पुराने दिनों को किया याद

 

प्रियंका ने आगे लिखा, “भारतीय संस्कृति अपनी मेहमानवाजी के लिए जानी जाती है। यह समुदाय और लोगों को साथ लाने के बारे में है और मेरे लिए यह सोना होम एक तरह का लोकाचार है। हम उम्मीद करते हैं कि आप अपने घर में मेजबानी, कम्युनिटी, फैमिली और संस्कृति के लिए हमारे समान प्यार का अनुभव करेंगे।” आगे तस्वीरें शेयर कर प्रियंका ने लिखा- “सोना होम के साथ हमने जो बनाया, उस पर मुझे गर्व है।

जीवंत डिजाइन, टाइमलेस रिफाइनमेंट, और जॉयफुल डिटेल, जो मेरे खूबसूरत भारत की ओर इशारा करती करते हैं। हमें उम्मीद है कि सोना होम आपको आधुनिक घर के लिए तैयार किए गए इन असाधारण टुकड़ों के साथ एक सुंदर बीते युग में ले जाएगा। पूरा संग्रह अब खरीदारी के लिए उपलब्ध है।”

बता दें न्यूयॉर्क की 20वीं स्ट्रीट पर सोना रेस्टोरेंट स्थित है। ये कहना गलत ही नहीं प्र‍ियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने इस रेस्टोरेंट में खूब पैसा लगाया है और इसे महल जैसा बनाया है। सोना (SONA) रेस्टोरेंट के इंटीरियर की बात करें तो इसमें वुड की फ्लोरिंग है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss