---विज्ञापन---

Priyanka Chopra And Nick Jonas With Malti: पहले एस्कॉट के लिए ऐसे तैयार हुई मालती, प्रियंका ने शेयर की क्यूट फोटो

Priyanka Chopra And Nick Jonas With Malti: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। साथ ही एक्ट्रेस फैंस को अपड़ेट करने के लिए अपने फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती है। अब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर फिर से अपनी बेटी की स्टोरी शेयर की है, जिसमें मालती बहुत ही क्यूट लग […]

Priyanka Chopra And Nick Jonas With Malti
Priyanka Chopra And Nick Jonas With Malti

Priyanka Chopra And Nick Jonas With Malti: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। साथ ही एक्ट्रेस फैंस को अपड़ेट करने के लिए अपने फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती है।

अब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर फिर से अपनी बेटी की स्टोरी शेयर की है, जिसमें मालती बहुत ही क्यूट लग रही है। दरअसल, इस फोटो में प्रियंका अपनी बेटी को उनके पहले एस्कॉट के लिए तैयार करती हुई दिख रही है। साथ ही इस फोटो में प्रियंका और निक भी बेहद प्यारे लग रहे है।

यह भी पढ़ें- Bawaal Premiere: एफिल टॉवर पर ‘बवाल’ मचाएंगे वरुण-जाह्नवी, पेरिस में होगा भारतीय सिनेमा की पहली फिल्म का प्रीमियर

मालती की क्यूटनेस ने जीता फैंस का दिल

बता दें कि एक्ट्रेस अक्सर अपनी बेटी की क्यूट फोटोज को शेयर करती रहती है। साथ ही हाल ही में शेयर की इस फोटो में भी मालती की क्यूटनेस फैंस का दिल जीत रही है। वहीं, इस फोटो में निक जोनस व्हाइट हॉफ स्लीव्स शर्ट के साथ व्हाइट पैंट पहने नजर आ रहे हैं। साथ ही प्रियंका भी व्हाइट एंब्रायडरी सूट में काफी खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, मालती भी इस दौरान व्हाइट क्यूट फ्रॉक में नजर आईं। इस ड्रेस में मालती की क्यूटनेस साफ झलक रही है।

Priyanka Chopra And Nick Jonas With Malti

Priyanka Chopra And Nick Jonas With Malti

यह भी पढ़ें- ZHZB BO Collection Day 21: बॉक्स ऑफिस पर रेंग-रेंग कर कमाई कर रही फिल्म, 21वें दिन किया इतना कलेक्शन

प्रियंका ने लिखा ये कैप्शन

पएक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई फोटो में देखा जा सकता है कि निक और प्रियंका बेटी मालती को हेट पहना रहे है। साथ ही इस दौरान कपल बेहद खुश नजर आ रहा है। इस फोटो को शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा है कि- ”फर्स्ट फ़ासिनेटर, रेडी फॉर एस्कॉट एमएम।”

क्या होता है एस्कॉट?

वहीं, अगर एस्कॉट की बात करें तो ये एक ब्रिटिश घुड़दौड़ प्रतियोगिता होती है, जो हर साल जून महीने में आयोजित की जाती है। हर साल ये प्रतियोगिता पांच दिनों तक चलती है। वहीं, इस बार अभिनेत्री प्रियंका और निक भी इस प्रतियोगिता में पहुंचे। इसके साथ ही मालती की फोटो को देखकर फैंस बहुत खुश है और इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे है। साथ ही इस फोटो को खूब लाइक भी कर रहे हैं।

अभी पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

First published on: Jun 23, 2023 03:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.