---विज्ञापन---

घर पर अकेली हैं प्रेग्नेंट Swara Bhasker, वीडियो शेयर कर मांगनी पड़ी Fahad Ahmad से माफी

Swara Bhasker Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर जल्द ही मां बनने वाली हैं। स्वरा इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी फेज को एन्जॉय कर रही हैं। स्वरा ने अपने मियां फहाद अहमद के साथ अपने मैटरनिटी फोटोशूट की कुछ झलकियां फैंस के साथ शेयर की थी। स्वरा और फहाद के रोमांटिक फोटोज फैंस को बहुत पसंद आई […]

स्वरा भास्कर
pic credit: Google

Swara Bhasker Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर जल्द ही मां बनने वाली हैं। स्वरा इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी फेज को एन्जॉय कर रही हैं। स्वरा ने अपने मियां फहाद अहमद के साथ अपने मैटरनिटी फोटोशूट की कुछ झलकियां फैंस के साथ शेयर की थी। स्वरा और फहाद के रोमांटिक फोटोज फैंस को बहुत पसंद आई थी। एक बार फिर स्वरा अपने एक वीडियो को लेकर चर्चा में आ गई है जिसमें वो फहाद से अपनी गलती के लिए माफी मांग रही हैं। चलिए जानते है स्वरा अपनी कौन-सी गलती के लिए माफी मांग रही हैं।

यह भी पढ़े: ‘जवान’ के तहलके के बीच सामने आया ‘Chandramukhi 2’ का ट्रेलर, कंगना रनौत के लुक ने उड़ाए सबके होश

स्वरा को आई फहाद की याद (Swara Bhasker)

स्वरा भास्कर अपनी लाइफ के सबसे खूबसूरत दौर से गुजर रही हैं लेकिन इन समय उनके हमसफर फहाद उनके साथ नहीं है। ऐसे में स्वरा उन्हें बहुत याद कर रही हैं और इस बात का सबूत उनका सोशल मीडिया अकाउंट दे रहा है। एक्ट्रेस ने अपने पति और सपा नेता फहाद के लिए एक प्यारा-सा वीडियो शेयर किया है जिसे उनके फैंस से भी काफी प्यार मिल रहा है। उनका ये दिल छू लेने वाला वीडियो इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है।

स्वरा ने मांगी माफी (Swara Bhasker Video)

स्वरा भास्कर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक क्यूट वीडियो शेयर किया है और ये वीडियो उनके मैटरनिटी फोटोशूट का बीटीएस वीडियो है। वीडियो में स्वरा और फहाद दोनों मैटरनिटी फोटोशूट के दौरान एक-दूसरे पर प्यार लुटाते दिखाई दे रहे हैं और उनकी बॉन्डिंग भी क्लिप में साफ नजर आ रही हैं। इस क्यूट वीडियो को शेयर करते हुए अदाकारा ने कैप्शन में लिखा, ‘फहाद अहमद आपकी याद आ रही है…जल्दी आओ, मैं वादा करती हूं कि आपको दोबारा किसी शूट के लिए पोज करने के लिए नहीं कहूंगी।’

स्वरा-फहाद की लव स्टोरी (Swara Bhasker-Fahad Ahmad)

बता दें कि स्वरा भास्कर और फहाद अहमद (Fahad Ahmad) की पहली मुलाकात साल 2020 में एक रैली के दौरान हुई थी। पहले ये दोनों दोस्त बने और फिर धीरे-धीरे इनकी दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई। तीन साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2023 में स्वरा ने फहाद संग पहले कोर्ट मैरिज की। फिर स्वरा ने मार्च में धूमधाम के साथ अहमद से ग्रैंड वेडिंग भी की थी। वहीं, अब अक्टूबर महीने में स्वरा अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं।

First published on: Sep 04, 2023 10:24 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.