---विज्ञापन---

Photos: कनिका कपूर के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू, रस्मों में नाचती दिखीं सिंगर

मुंबई। बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) जल्द ही दुल्हन बनने वाली हैं। यही वजह है कि उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि गायिका इस साल 20 मई को अपने प्रेमी के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएंगी। मीडिया रिपोट्स के मुताबिक […]

मुंबई। बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) जल्द ही दुल्हन बनने वाली हैं। यही वजह है कि उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि गायिका इस साल 20 मई को अपने प्रेमी के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएंगी। मीडिया रिपोट्स के मुताबिक उनके होने वाले पति गौतम लंदन में एक बिजनेसमैन हैं। सिंगर की ये दूसरी शादी है और वो गौतम के साथ अपनी शादी को लेकर काफी खुश हैं। इसी कड़ी में बता दें कि कनिका की प्री-वेडिंग रस्में शुरू हो गई हैं और हर तरफ बस खुशी का माहौल है।

आगे बता दें कि कनिका के प्री-वेडिंग फंक्शन से एक वीडियो भी सामने आया है, इसमें वो अपने होने वाले पति गौतम संग डांस करती दिख रही हैं।

कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन आज यानी 19 मई से शुरू हो चुके हैं। हल्दी समारोह की तस्वीर सामने आई है, इसमें होने वाले दूल्हे राजा सफेद पारंपरिक ड्रेस में दिखाई दे रहे हैं और कनिका कपूर सिल्वर लहंगे में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। दूल्हा और दुल्हन के परिवार के सदस्य समारोह का आनंद लेते हुए और जोड़े को हल्दी लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि कनिका और गौतम लगभग एक साल से डेट कर रहे हैं और उन्होंने लंदन में शादी करने का फैसला किया है।

बेबी डॉल गाने से फेमस हुईं कनिका कपूर के पहली शादी से तीन बच्चे हैं।

इसके अलावा बता दें कि सिंगर ने बीते दिनों में अपनी गर्ल गैंग संग बैचलर पार्टी भी की थी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई थीं। बता दें कि कनिका की शादी की सारी रस्में लंदन में ही हो रही हैं।

 

First published on: May 19, 2022 02:32 PM