Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photos: फरदीन खान करेंगे ओटीटी डेब्यू, इस डायरेक्टर संग मिलाया हाथ

- Advertisement -

Fardeen Khan In Heeramandi: हिंदी सिनेमा के स्टार मेकर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की मूवीज में जो भी एक्टर या एक्ट्रेस एक बार काम कर लेता है, तो उसके सितारें आसमान की बुलंदियों छू लेते हैं। कुछ दिनों पहले ही संजय लीला भंसाली की अपकमिंग वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ की घोषणा की गई थी। अब इस सीरीज में एक और स्टार का नाम जुड़ने की खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान हीरामंडी में नजर आने वाले हैं।

 

और पढ़िए – रणवीर सिंह के फोटोशूट पर अर्जुन कपूर ने दिया बड़ा बयान, कहा- कुछ तो लोग…

 

बता दें कि हीरामंडी सीरीज की शूटिंग शुरू हो चुकी है। वहीं अब इस सीरीज में फरदीन खान की एंट्री हो चुकी है। फरदीन करीब 11 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे। इस फिल्म में फरदीन को अदिति राव हैदरी के साथ देखा जाएगा। खास बात तो ये है कि फिल्म में फरदीन खान की सास और वेटरन एक्ट्रेस मुमताज भी काम कर रही हैं। पहली बार सास और दामाद एकसाथ स्क्रीन साझा करते दिखाई देंगे। इस वेब सीरीज में रेखा, मुमताज, सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, हुमा कुरैशी और शर्मिम शहगल के अलावा फरदीन खान भी नजर आएंगे। यही नहीं फरदीन खान संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज से अपना ओटीटी डेब्यू करने वाले हैं।

और पढ़िए –  आदिल की एक्स गर्लफ्रेंड को राखी सावंत ने दिया मुंहतोड़ जवाब, कही ये बात

आगे बता दें कि हीरा मंडी की करीब 6 से 7 सीरीज होगी। बताते चलें कि जिस हीरा मंडी पर सीरीज बनाई जा रही है, वो जगह लाहौर में है, जिसे रेड लाइट एरिया के नाम से भी जाना जाता है। वेब सीरीज में हिंदुस्तान और पाकिस्तान के पार्टिशियन के दौरान वैश्याओं की जिंदगी को दिखाया जाएगा। वेब सीरीज का म्यूजिक इस्माइल दरबार देंगे। फिल्म मेकर्स ने इस फिल्म के लिए नेटफ्लिक्स के साथ हाथ मिलाया है। हालांकि इस रिलीज डेट से जुड़ी कोई जानकारी अभी सामने नहीं आई है।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

और पढ़िए – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -

Latest Posts