--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photos: न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर पर लगी ध्वनि भानुशाली की तस्वीर, देश का बढ़ाया मान

- Advertisement -

मुंबई। पॉपस्टार ध्वनि भानुशाली (Dhvani Bhanushali) ने भारत का नाम गर्व से ऊंचा कर दिया है। ध्वनि भानुशाली देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर में अपनी आवाज के लिए पहचानी जाती हैं। वो फैंस के दिलों पर राज करती हैं। अब ध्वनि ने एक और अचीवमेंट हासिल कर ली है। दरअसल हाल ही में टाइम्स स्क्वायर के बिलबोर्ड पर सिंगर की तस्वीर लगी है। स्पॉटिफाई के इक्वल कैंपेन में लगातार रिकॉर्ड-ब्रेकिंग आर्टिस्ट रहने के बाद उन्हें आर्टिस्ट ऑफ द मंथ के रूप में चुना गया।

 

और पढ़िए सोहेल खान से अलग होने के बाद सीमा ने इंस्टाग्राम पर बदला अपना नाम

 

 

और पढ़िए Dhakad:‘धाकड़’ की स्क्रीनिंग में नहीं आए बॉलीवुड सितारें, कंगना ने को-स्टार्स के साथ देखी फिल्म

 

ध्वनि के सिगिंग करियर की बात करें तो उनका रिलीज हुआ आखिरी सिंगल ‘डायनामाइट’ काफी सफल साबित हुआ था। इसके अलावा ध्वनि कई फिल्मों में गाने गा चुकी हैं। उन्होंने सत्यमेव जयते, लुका छुपी, वेलकम टू न्यूयॉर्क, वीरे दी वेडिंग, मरजावां, गुड न्यूज, स्ट्रीट डांसर जैसी बड़ी फिल्मों के लिए गाने गाए हैं। आगे बता दें कि उनका गाना ‘वास्ते’ ने यूट्यूब पर एक नया रिकार्ड बनाया था। इस गाने को अब तक 140 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं। वहीं, 11 करोड़ से ज्यादा लाइक के साथ ‘वास्ते’ यूट्यूब पर सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला भारतीय गाना बन चुका है। ये गाना दुनिया के 10 सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले म्यूजिक वीडियो की लिस्ट में शामिल है।

आखिर में बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके पिता उन्हें अपने प्रोडक्शन हाउस के जरिए एक्टिंग डेब्यू के लिए भी लॉन्च कर सकते हैं। सिंगर ने अपने म्यूजिक करियर की शुरुआत साल 2017 में की थी, जब वो महज 19 साल की थीं। उन्होंने टी-सीरीज कंपनी के लिए फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया (Badrinath Ki Dulhania)’ के गाने ‘हमसफर’ के फीमेल वर्जन को गाया था। उनके इस गाने को खूब लोकप्रियता मिली थी। ध्‍वनि को संगीत की दुनिया में फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के ‘दिलबर-दिलबर (Dilbar-Dilbar)’ गाने से असली पहचान मिली।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss