Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photo: सलमान खान पर सोमी अली ने किया आरोपों से वार, कही ये बात

- Advertisement -

Somy Ali On Salman Khan: बॉलीवुड के दबंग खान और एक्ट्रेस सोमी अली कई बार सुर्खियों में छाए रहते हैं। सोमी अली ने एक बार फिर सलमान खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इससे पहले भी सोमी अली ने बिना नाम लिए सलमान की कई बार कड़ी निंदा की है। कथित तौर पर इस बार सोमी ने मैंने प्यार किया का एक पोस्टर शेयर करते हुए कहा कि ये शख्स महिलाओं संग मारपीट करता है, इसे पूजना बंद करो। सोमी का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

अभी पढ़ें बहन के एक्स को डेट कर रही हैं खुशी कपूर! जाह्नवी कपूर ने किया ये कमेंट

सलमान खान मानसिक रूप से बीमार है

दरअसल सोमी अली नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया एक पोस्ट इंटरनेट की दुनिया में काफी छाया हुआ है। इस पोस्ट में सोमी अली ने सलमान खान और भाग्यश्री स्टारर फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ का एक पोस्टर साझा करते हुए लिखा, “महिलाओं को पीटने वाला, सिर्फ मुझे नहीं,बल्कि कइयों को, प्लीज इसको पूजना बंद करो, ये मानसिक रूप से बीमार है,आपको अंदाजा नहीं है”। बता दें कि जिस अकाउंट से ये पोस्ट शेयर किया गया है, वो वेरिफाइड नहीं है, लेकिन इसे सोमी का असली इंस्टा अकाउंट बताया जा रहा है।

अभी पढ़ेंओवर साइज्ड टीशर्ट में नजर आईं आलिया भट्ट, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

कैप्शन में नहीं सलमान का नाम

आगे बता दें कि सोमी अली ने सलमान की फिल्म का सिर्फ पोस्टर साझा किया, हालांकि उन्होंने अपने कैप्शन में किसी का नाम नहीं लिया। कहा जाता है कि 90 के दशक में सोमी लगभग 8 साल तक सलमान खान के साथ रिलेशनशिप में रही थीं। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि उनका ब्रेकअप ऐश्वर्या राय की वजह से हुआ था। सोमी ने कहना था कि वो अपनी टीनएज से ही सलमान खान को पसंद करती थीं और सलमान का प्यार ही उन्हें फ्लोरिडा से मुंबई ले आया था।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss