---विज्ञापन---

Payal-Sangram Wedding: पायल रोहतगी ने किया शादी का फैसला, ये खिलाड़ी बनेगा हमसफर, देखें तस्वीरें

Payal Rohatgi And Sangram Singh Wedding: पिछले कुछ समय से बीटाउन में शादियों का सीजन चल रहा है। अब पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) भी संग्राम सिंह (Sangram Singh) की दुल्हन बनने जा रही है। बता दें कि लंबे समय से उनकी शादी की खबरें सुर्खियों में बनी हुई है। लेकिन अब शादी की फाइनल डेट […]

Payal Rohatgi And Sangram Singh Wedding: पिछले कुछ समय से बीटाउन में शादियों का सीजन चल रहा है। अब पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) भी संग्राम सिंह (Sangram Singh) की दुल्हन बनने जा रही है। बता दें कि लंबे समय से उनकी शादी की खबरें सुर्खियों में बनी हुई है। लेकिन अब शादी की फाइनल डेट सामने आ गई है। कपल ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी शादी की डेट की घोषणा की है। बता दें कि दोनों 9 जुलाई को आगरा में शादी करेंगे। पहले आई खबरों के मुताबिक उनकी शादी की डेट 21 जुलाई थी। मगर अब रिपोर्ट्स की मानें तो, कपल लंबे समय से डेस्टिनेशन वेडिंग के जगह तलाश रहा था और अब जाकर उनकी तलाश पूरी हो गई है।

 

 और पढ़िए –  Father’s Day 2022: अपने पिता की कार्बन कॉपी लगते हैं ये बॉलीवुड सितारे, देखें लिस्ट

 

 

रिपोर्ट्स के अनुसार, शादी के बाद कपल अपने दोस्तों के लिए मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी देगा। दोनों करीब 12 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे है। संग्राम सिंह ने एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान बताया कि, ‘हम राजस्थान या पायल के होमटाउन अहमदाबाद में अपनी शादी करने की योजना बना रहे थे। हालांकि, हमने आगरा को डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए फाइनल कर दिया है। ये मेरे होमटाउन, रोहतक (हरियाणा) में मेरे परिवार सहित सभी के लिए आसान रहेगा, उन्हें यहां तक पहुंचने में करीब चार घंटे ही लगेंगे’।

 

और पढ़िए –  Dostana 2: कार्तिक को रिप्लेस कर अक्षय कुमार की हुई ‘दोस्ताना 2’ में एंट्री, मेकर्स का बड़ा ऐलान

 

इसके अलावा बता दें कि दोनों पहली बार 2011 में आगरा के पास एक हाईवे पर मिले थे। इसको याद करते हुए संग्राम ने इंटरव्यू में कहा कि, “पायल आगरा में एक शूट से और मैं एक कुश्ती से लौट रहा था, उनकी कार शहर के पास एक राजमार्ग पर टूट गई, हमने अपनी कार रोकी और उन्हें लिफ्ट दी..मुझे अब भी याद है कि, मैं कुश्ती के कारण मिट्टी में सना हुआ था और पायल ने कहा, ‘गाड़ी तो बड़ी साफ है’ और मैंने जवाब दिया, ‘आज तो और दिनों से तब भी ज्यादा साफ है…हमने एक-दूसरे से फोन नंबर तो एक्सचेंच कर लिया, लेकिन कभी एक-दूसरे को फोन नहीं किया…रियलिटी शो ‘सर्वाइवर इंडिया’ (2012) के बाद हमारे बीच प्यार हुआ और अब हम पति-पत्नी बनने जा रहे हैं”।

आखिर में बता दें कि संग्राम आगरा के एक मंदिर में शादी के बंधन में बंधने की उम्मीद कर रहे थे। जबकि शादी एक ग्रैंड समारोह होगा, दोनों ने मुंबई में अपने इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए एक रिसेप्शन पार्टी रखने का भी प्लान किया है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 19, 2022 12:43 PM