Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Dostana 2: कार्तिक को रिप्लेस कर अक्षय कुमार की हुई ‘दोस्ताना 2’ में एंट्री, मेकर्स का बड़ा ऐलान

- Advertisement -

Dostana 2: हिन्दी सिनेमा में इन दिनो कार्तिक आर्यन एक उभरती सितारा हैं, जो अपनी फिल्म की सक्सेस को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। कुछ समय पहले ही ये खबर आई थी कि ‘दोस्ताना 2’ के लिए कार्तिक आर्यन को कास्ट किया गया है। बता दें कि कार्तिक फिल्म में लीड अभिनेता के रूप में नजर आने वाले थे, जिन्हें मेकर्स ने बाहर का रास्ता दिखा दिया था। वहीं, अब फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है, जिससे ये साफ पता लग रहा है कि जल्द ही ये फिल्म एक बार फिर फ्लोर पर आ सकती है। एक रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में अब अक्षय कुमार नजर आ सकते हैं।

बता दें कि रिपोर्ट के अनुसार, कार्तिक आर्यन को बाहर निकालने के बाद, मेकर्स ने अक्षय कुमार को अप्रोच किया है। मेकर्स और अक्षय कुमार के बीच बातचीत चल रही है। ताजा रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया है कि अगर मेकर्स और अक्षय कुमार के बीच बातचीत बन गई तो जल्द ही फिल्म की स्क्रिप्ट में भी कुछ खास बदलाव किए जाएंगे, जिसमें अक्षय कुमार को ध्यान में रखा जाएगा। हालांकि, फिल्म की स्टार कास्ट में होने वाले बदलाव को ध्यान में रखते हुए मेकर्स ने स्क्रिप्ट पर एक बार फिर काम करना शुरू कर दिया है। इसके अलावा ‘दोस्ताना 2’ की लीड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर हैं। ‘दोस्ताना 2’ में अक्षय कुमार, जान्हवी कपूर के साथ रोमांस करते नजर आ सकते हैं।

 

और पढ़िए –  कार्तिक आर्यन के स्टाइल में नजर आए वरुण धवन, बस की छत पर किया जमकर डांस

 

आखिर में बता दें कि कुछ समय पहले कार्तिक आर्यन और करण जौहर के बीच ‘दोस्ताना 2’ को लेकर पड़ी दरार की खबरें खूब सामने आई थीं। कार्तिक आर्यन और करण जौहर के बीच खटास अभिनेता को ‘दोस्ताना 2’ से रिप्लेस करने के बाद से शुरू हुई थी। खबरों के मुताबिक कार्तिक के अनप्रोफेशनल होने के चलते करण ने ये फैसला लिया गया था। हालांकि, कार्तिक को फिल्म से बाहर निकालने के बाद करण के प्रोडक्शन हाउस की तरफ से बयान जारी कर कहा गया था कि वो इस मामले में सम्मानजनक चुप्पी बनाकर रखना चाहते हैं। शुरुआती दिनों में ‘दोस्ताना 2’ कार्तिक आर्यन को चुना गया था। इतना ही नहीं, फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी गई थी। लेकिन 30 दिनों की शूटिंग के बाद, कार्तिक आर्यन को इस फिल्म से बाहर निकाल दिया गया।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts