---विज्ञापन---

Pathaan Trailer: ‘पठान’ का ट्रेलर आउट, शाहरुख-जॉन ने जीते दिल

Pathaan Trailer: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म पठान (Pathaan) का मोस्ट अवेटेड ट्रेलर आउट हो गया है। ट्रेलर ने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है। ट्रेलर से साफ हो रहा है कि फिल्म में रोमांस, एक्शन और थ्रिलर का ट्रिपल डोज मिलने वाला है। वहीं जॉन अब्राहम और डिंपल […]

Pathaan Trailer: 'पठान' का ट्रेलर आउट, शाहरुख-जॉन ने जीते दिल
Pathaan Trailer: 'पठान' का ट्रेलर आउट, शाहरुख-जॉन ने जीते दिल

Pathaan Trailer: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म पठान (Pathaan) का मोस्ट अवेटेड ट्रेलर आउट हो गया है। ट्रेलर ने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है। ट्रेलर से साफ हो रहा है कि फिल्म में रोमांस, एक्शन और थ्रिलर का ट्रिपल डोज मिलने वाला है। वहीं जॉन अब्राहम और डिंपल कपाड़िया भी अपने बेहतरीन अंदाज में नजर आ रहे हैं।

Pathaan Trailer रिलीज 

‘पठान’ के ट्रेलर (Pathaan Trailer) से साफ हो रहा है कि इस मूवी में जॉन अब्राहम एक टेरेरिस्ट की भूमिका में हैं। जॉन, भारत पर एक बड़े टेरर अटैक की प्लानिंग करते हैं। इसे रोकने के लिए पठान की जरूरत होती है। ट्रेलर में पठान यानी शाहरुख खान की एंट्री जबरदस्त एक्शन के साथ हो रही है। वहीं दीपिका पादुकोण भी एक सोल्जर के कैरेक्टर में हैं, जो शाहरुख खान संग मिलकर देश को बचाने में जी-जान लगा देती हैं।

ट्रेलर में नजर नहीं आए सलमान खान 

‘पठान’ की बात करें तो इसे लेकर लंबे समय से खबरें थीं कि इसमें सलमान खान का भी कैमियो होगा। लेकिन ट्रेलर रिलीज हो गया है और इसमें सलमान खान की झलक नहीं देखने को मिली है। इस तरह अब भी साफ नहीं हो सका है कि सलमान खान ‘पठान’ में नजर आएंगे या नहीं।

25 जनवरी को रिलीज होगी Pathaan

सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) के जरिए डायरेक्ट की गई मूवी ‘पठान’ ने ट्रेलर रिलीज के साथ ही फैंस के बज को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है। फिल्म में विशाल-शेखर के बेहतरीन म्यूजिक ने इसे खूबसूरती से सजाया है। बताते चलें कि इस फिल्म के साथ शाहरुख खान 5 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। दीपिका, शाहरुख, जॉन और डिंपल कपाड़िया स्टारर ये मूवी 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। वहीं इसके ओटीटी राइट्स को लेकर खबर है कि अमेजन प्राइम वीडियो ने खरीदा है। अमेजन प्राइम ने पठान के राइट्स खरीदने के लिए 100 करोड़ रुपए खर्च किए हैं। हालांकि पठान के ओटीटी रिलीज डेट की जानकारी अबतक सामने नहीं आई है।

First published on: Jan 10, 2023 11:11 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.