Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Pathaan: ‘पठान’ से लीक हुआ ‘टाइगर’ लुक, शाहरुख-सलमान खान के फैंस खुश

सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है। इस पिक्चर को देख फैंस मान रहे हैं कि ये फिल्म 'पठान' के सेट की है।

- Advertisement -

SRK and Salman Photo Leak: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) काफी समय से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) को लेकर चर्चा में हैं। शाहरुख खान की आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में जबरदस्त कैमियो देख फैंस को उनकी आने वाली मूवी ‘पठान’ का बेसब्री से इंतजार है। इसी बीच शाहरुख खान और सलमान खान की एक धुंधली तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है, जिसे देख फैंस मान रहे हैं कि ये ‘पठान’ के सेट की है।

क्या सलमान करने जा रहे हैं शाहरुख की ‘पठान’ में कैमियो?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही यह तस्वीर आजकल चर्चा का विषय बन चुकी है। इस तस्वीर को फैंस द्वारा शाहरुख खान की ‘पठान’ फिल्म का लीक सीन माना जा रहा है । हालांकि यह फोटो थोड़ी धुंधली है लेकिन इसमें दो लोगों को हाथ मिलाते हुए साफ देखा जा सकता है। फैंस का मानना है कि तस्वीर में नजर आने वाले हाथ शाहरुख खान और सलमान खान के हैं जो फिल्म में बाद के कैमियो के लिए टीम बना रहे हैं। कुछ लोगों ने दाईं ओर के आदमी पर टाइगर के लोकप्रिय काले और सफेद स्कार्फ को भी नोटिस किया है। खबरों के मुताबिक,सलमान फिल्म ‘पठान’ में ‘टाइगर अविनाश सिंह राठौर’ की भूमिका में नजर आने वाले हैं।

यहाँ पढ़िए ‘विक्रम वेधा’ और ‘पोन्नियिन सेलवन 1’ की एडवांस बुकिंग, जानें किस फिल्म ने मारी बाजी?

शाहरुख करना चाहते हैं सलमान के साथ काम

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपने 30 साल पूरे होने की खुशी मनाते हुए शाहरुख खान ने अपने फैन्स के साथ लाइव इंटरैक्शन किया जिसमें उन्होंने इंस्टाग्राम लाइव सेशन के दौरान अपने फैन्स द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब दिया। इसी बीच शाहरुख ने अपनी आने वाली फिल्म ‘पठान’ के बारे में बात करते हुए सलमान खान के साथ काम करने की इच्छा भी जताई। सलमान के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए शाहरुख ने कहा ‘सलमान खान के साथ काम करने का कोई अनुभव नहीं है। उनके साथ हमेशा एक लव एक्सपीरियंस, हैप्पी एक्सपीरियंस, फ्रेंडली एक्सपीरियंस और भाईचारे का एक्सपीरियंस होता है। जब भी मैं उनके साथ काम करता हूं तो यह अद्भुत होता है। ईमानदारी से कहूं तो हमने वास्तव में एक (करण अर्जुन) के अलावा कभी एक पूर्ण फिल्म नहीं की है,और वह भी पूर्ण रूप से पूरी नहीं थी। हम लंबे समय तक फिल्म में साथ नहीं थे। हमें साल में ज्यादा से ज्यादा 4-5 दिन कभी-कभी फिल्म में काम करने को मिलता है।’

टाइगर 3 में कैमियो करने जा रहे है शाहरुख

ब्रह्मास्त्र में अपने जबरदस्त कैमियों से छाने वाले बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने लाइव चैट पर फैन्स से इनरैक्शन के दौरान पठान के अलावा सलमान की अप्कमींग फिल्म ‘टाइगर 3′ के बारे में भी बात की । शाहरुख खान ने खुलासा करते हुए बताया की टाइगर 3 में उनका कैमियो है। सलमान के साथ टाइगर 3 में काम करने के बारे में बताते हुए शाहरुख ने कहा “पिछले दो साल शानदार रहे क्योंकि मुझे उनकी एक फिल्म में काम करने का मौका मिला। वह जीरो में आए और मेरे साथ एक गाना किया और अब पठान में, और मुझे नहीं पता कि यह एक रहस्य है,लेकिन मैं टाइगर 3 में भी रहने की कोशिश करूंगा।’

यहाँ पढ़िए Adipurush Teaser Launch: ‘आदिपुरुष’ का टीजर इस दिन होगा लॉन्च, फैंस को मिलेगा ‘डबल तोहफा’

जल्द रिलीज होने वाली है शाहरुख-सलमान की फिल्म्स

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘पठान’ 2023 जनवरी में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में शाहरुख खान एक रॉ एजेंट के रूप में पठान का किरदार निभाने वाले हैं। फिल्म में शाहरुख के अलावा लीड रोल में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) भी नजर आएंगे। वहीं मनीष शर्मा के निर्देशन में बन रही सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ 21 अप्रैल 2023 को रिलीज होने वाली है। इस एक्शन और ड्रामा मूवी में सलमान के साथ-साथ कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) दिखेंगे। इसके अलावा टाइगर के इस पार्ट में शाहरुख खान भी कैमियों करने जा रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts