---विज्ञापन---

E24 Bollywood प्रतियोगिता में भाग लें और पाएं ‘जवान’ शाहरुख की फ्री टिकट

Jawan Shahrukh Khan Contest: ‘जवान’ (Jawan) के शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने एक बार फिर साबित कर दिया की आखिर क्यों उन्हें इंडस्ट्री का बादशाह कहा जाता है। 7 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है। ओपनिंग डे पर 75 करोड़ कमाकर जवान ने सबको हैरान कर दिया, और […]

Shahrukh Khan, Jawaan, E24 Bollywood contest
Image Credit: Google

Jawan Shahrukh Khan Contest: ‘जवान’ (Jawan) के शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने एक बार फिर साबित कर दिया की आखिर क्यों उन्हें इंडस्ट्री का बादशाह कहा जाता है। 7 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है। ओपनिंग डे पर 75 करोड़ कमाकर जवान ने सबको हैरान कर दिया, और महज 2 दिनों में 200 करोड़ के क्लब में एंट्री मार ली है। सिनेमाघरों में फैंस का जमावड़ा देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि बहुत जल्द फिल्म कमाई का वो रिकॉर्ड तोड़ सकती है जो कोई नहीं तोड़ सका।

हर दिन हाउसफुल जा रहे शो को देखकर अगर आप भी फिल्म का लुत्फ उठाना चाहते हैं वो भी फ्री में तो हमारे E24 Bollywood के हो रहे कॉन्टेस्ट में भाग लें और जीतें जवान को फ्री में देखने का मौका। इसके लिए आपको शाहरुख खान से जुड़े एक आसान से सवाल का जवाब देना होगा।

यह भी पढ़ें: ‘Jawan’ के मुरीद हुए बिजनेसमैन Anand Mahindra, शाहरुख खान को दे डाला ये सॉलिड टैग तो एक्टर बोले- ‘I am not limited!’

ये है सवाल:

ऐसे भेजें अपना जवाब  (Shahrukh Khan Jawan Contest Win Ticket)

आप भी भाग्यशाली विनर बन सकते हैं और पा सकते हैं, और पा सकते हैं जवान का टिकट। इसके लिए वोटिंग पहले आओ पहले पाओ के आधार पर वोटिंग होगी। पहले 100 विजेताओं को फिल्म का टिकट फ्री में दिया जाएगा। अपने उत्तर का जवाब आप हमारे E24 फेसबुक हैंडल के नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर दे सकते हैं। लिंक में कमेंट कर अपना जवाब दें और अपने जवाब का स्क्रीनशॉट नीचे दी गई ईमेल आईडी पर सेंड करें और पाएं फ्री टिकट। ये कॉन्टेस्ट पहले आओ पहले पाओ के आधार पर होगा।

hema.sharma@bagnetwork.in

‘जवान’ की स्टारकास्ट  (Shahrukh Khan Jawan Contest Win Ticket)

एटली (Atlee) के निर्देशन में बनी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की जवान (Jawan) 7 सितंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म में शाहरुख के साथ साउथ एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) हैं। इसके अलावा सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra), सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के अलावा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का कैमियो भी नजर आने वाला है।

First published on: Sep 10, 2023 12:59 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.