Sunday, October 2, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Parents Day: ऋतिक रोशन ने बेटे ऋधान को दिया डर भगाने का ज्ञान, बाप-बेटे की ट्यूनिंग पर फैंस फिदा

- Advertisement -

Parents Day: बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। एक्टर अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स के जरिए फैंस को अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल दोनों लाइफ की झलकियां दिखाते नजर आते हैं। ऋतिक एक दमदार एक्टर और काइंड पर्सन के साथ-साथ एक केयरिंग डैड भी हैं। भले ही उनका सुजैन खान से तलाक हो गया हो लेकिन अपने बेटों से प्यार करना और उनका ख्याल रखना वो बखूबी जानते हैं। ऐसे में हाल ही में एक्टर का एक वीडियो (Hrithik Roshan Video) सामने आया है जिसमें वह अपने बेटों के साथ बंजी जम्पिंग के लुफ्त उठाते नजर आ रहे हैं।

ऋतिक अक्सर ही अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकलकर अपने बच्चों के साथ कॉलिटी टाइम बिताते हुए नजर आते हैं। बच्चों के साथ लंच आउटिंग हो या एडवेंचरउस ट्रिप , एक्टर हमेशा ही फुल स्पिरिट में नजर आते हैं। हाल ही में ऋतिक ने अपने फेसबुक अकॉउंट पर एक वीडियो (Hrithik Roshan Post) शेयर किया है जिसमें एक्टर अपने दोनों बच्चों के साथ एडवेंचर ट्रिप पर दिख रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि उनके बेटे ऋधान बंजी जंपिंग से पहले थोड़ा घबराये हुए हैं और ऋतिक उन्हें इंस्पायर करने की कोशिश कर रहे हैं|

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्टर अपने बेटे से कह रहे हैं, ‘सांस लो…अपना टाइम लो… तुम्हे चोट नहीं लगने वाली है …और बस 5 सेकंड से भी कम समय के लिए गिरने का अनुभव होगा।’ इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि कैसे ऋधान एडवेंचर करने से कतरा रहे हैं, और ऋतिक रोशन वीडियो में उन्हें ये कहते सुनाई दे रहे हैं कि जब भी आप किसी चीज से डरते हैं तो आखिर में आपको उससे प्यार हो ही जाता है। ऐसा कहकर वह अपने बेटे का हौसला बढ़ा रहे हैं और उसे अपने डर पर कंट्रोल करने के निर्देश दे रहे हैं।

और पढ़िए –टाइगर श्रॉफ की स्क्रू ढीला का दमदार टीजर रिलीज, एक्टर का दिखा एक्शन अवतार

वीडियो के अंत में ऋतिक अपने फैंस से इंटरेक्ट करते हुए कहते है कि , ‘हर बार ऋधान और मुझे डर लगता है, तब हम इस बारे में सोचते हैं कि ऋधान ने क्या किया और उसने अपने डर को कैसे हराया।’ ऋतिक रोशन के सुपरडैड वाले इस अवतार को उनके फैन्स खूब पंसद कर रहे हैं। इस वीडियो से एक बात साफ हो गयी है कि ऋतिक अपने बच्चों से बहुत प्यार करते हैं और उनके साथ बिल्कुल एक दोस्त की तरह पेश आते हैं। वहीं बात करें ऋतिक रोशन के वर्क फ्रंट की तो वो जल्द ही आर माधवन की फिल्म के रीमेक ‘विक्रम वेधा’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट में सैफ अली खान दिखेंगे। ये फिल्म 30 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss