---विज्ञापन---

‘वर्ल्ड ओशियन डे’ पर एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी ने बताया पानी का महत्व, फैंस को दिया ये मैसेज

World Ocean Day: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी आए दिन अपनी गॉर्जियस तस्वीरों के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। इसके अलावा, एक्ट्रेस उन सामाजिक मुद्दों पर भी बेबाक होकर बातें करती हैं। जो कि उनके आसपास के इलाकों में हो रही होती हैं। एक्ट्रेस ज्यादतार अपनी फिगर और स्टाइल के ऊपर […]

World Ocean Day: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी आए दिन अपनी गॉर्जियस तस्वीरों के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। इसके अलावा, एक्ट्रेस उन सामाजिक मुद्दों पर भी बेबाक होकर बातें करती हैं। जो कि उनके आसपास के इलाकों में हो रही होती हैं। एक्ट्रेस ज्यादतार अपनी फिगर और स्टाइल के ऊपर ध्यान देती हैं। क्योंकि किसी भी वक्त उनको फोटोशूट करवाना पड़ जाता है। एक्ट्रेस के ज्यादातर इंस्टाग्राम पोस्ट भी समंदर और बीच के आस-पास के ही होते हैं।

आज, वर्ल्ड ओशियन डे के मौके पर एक्ट्रेस जॉर्जिया ने अपने फैंस के साथ कुछ जज्बात शेयर किए हैं। हमारे महासागरों को साफ सुथरा और प्रदूषण मुक्त रखना कितना महत्वपूर्ण है, इस मुद्दे पर अपनी भावनाओं को दर्शाते हुए जॉर्जिया ने कहा कि, “जल प्रदूषण और पानी की कमी विश्व स्तर पर सबसे अहम  मुद्दों में से एक है। हम में से कई इस बात से अनजान नहीं है कि हम पानी की आपूर्ति के लिए कितने भाग्यशाली हैं। 24 घंटा और एक दिन। हमारा छोटे प्रयास एक बड़ा बदलाव ला सकता हैं।”

 

और पढ़िएMahima Chaudhry: ब्रेस्ट कैंसर की चपेट में आईं महिमा चौधरी, बीमारी को लेकर एक्ट्रेस का छलका दर्द

 

 

और पढ़िए –  मिताली राज के संन्यास पर तापसी पन्नू ने किया ट्वीट, कही दिल की बात

 

जॉर्जिया को ये लगता है कि हम ही अपनी प्रकृति की भलाई के लिए जिम्मेदार हैं। आगे बात करते हुए एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि, “वॉटर बेबी होने के नाते, यह मेरी ज़िम्मेदारी है कि मैं अपने आस-पास और अपने समुद्र को साफ और स्वच्छ रखूं। हम बहुत भाग्यशाली हैं, तो आइए हाथ मिलाते हैं और इसी कड़ी में वर्ल्ड ओशियन डे पर, यानि आज हम अपने आस-पड़ोस और समुद्र को स्वच्छ और सुरक्षित रखने की कसम खाते हैं। क्योंकि अंत में पृथ्वी ही हमारा घर है और इसकी देखभाल के लिए बहुत अधिक ध्यान और प्रेम की आवश्यकता है। ”

एक्ट्रेस की ये बातें युवा पीढ़ी को भी एक उदाहरण देती हैं, कि हमारे पास मौजूद सभी प्राकृतिक चीजों को बचाना और उन्हें बचा कर रखना हमारे लिए कितना महत्वपूर्ण है। वर्क फ्रंट की बात करें तो जॉर्जिया फिल्म ‘वेलकम टू बजरंगपुर’ में श्रेयस तलपड़े के साथ धमाल मचाती नजर आएंगी।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jun 08, 2022 07:16 PM