Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

मिताली राज के संन्यास पर तापसी पन्नू ने किया ट्वीट, कही दिल की बात

- Advertisement -

Tapsee Pannu Statement: भारतीय क्रिकेट की दिग्गज खिलाड़ी मिताली राज (Mithali Raj) ने बुधवार को खेल से संन्यास लेने का ऐलान कर दिया। मिताली के ऐलान के बाद उनके चाहने वाले लगातार अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं अब इस लिस्ट में एक्ट्रेस तापसी पन्नू का भी नाम सामने आ रहा हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने भी एक ट्वीट किया है जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है।

 

और पढ़िएMahima Chaudhry: ब्रेस्ट कैंसर की चपेट में आईं महिमा चौधरी, बीमारी को लेकर एक्ट्रेस का छलका दर्द

 

 

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu Statement) ने जो ट्वीट किया उसमें लिखा कि, ‘तमाम क्रिकेटर्स ऐसे हैं, जिनके नाम पर कई रिकॉर्ड्स हैं। ऐसे भी क्रिकेटर्स हैं, जिनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। ऐसे क्रिकेटर्स हैं, जो आपको प्रेरित करते हैं और आपको यकीन दिलवाते हैं कि अगर वो कर सकते हैं तो आप भी। और फिर आप हैं मिताली। आगे कहा कि, ‘अपने देश में ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में क्रिकेट में योगदान देने के लिए वो याद की जाएंगी।’

 

और पढ़िएSonam Kapoor B’Day: कभी एक्टिंग नहीं करना चाहती थीं सोनम कपूर, इस शख्स के कारण शुरू हुआ फिल्मी सफर

 

ये भी लिखा कि, ‘मैं खुद को सौभाग्यशाली फैन मानती हूं, जिसे कैमरे पर आपके जीवन के 23 साल जीने को मिले, जिसने मुझे लचीलेपन के साथ जिद के बारे में बहुत कुछ सिखाया। वो ऐसी लीजेंड हैं, जिनका जितना शुक्रिया करें, कम है।’ वहीं मिताली राज ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास लेने की घोषणा करते हुए ट्विटर पर लिखा ‘मुझे लगता है कि अपने करियर को अलविदा कहने का यही सही समय है, क्योंकि इस वक्त टीम बहुत ही प्रतिभाशाली खिलाड़ियों के हाथ में है और भारतीय क्रिकेट का भविष्य उज्जवल है’।

बता दें कि भारतीय महिला क्रिकेट की शानदार खिलाड़ी मिताली राज की लाइफ पर बनी बायोपिक ‘शाबाश मिट्ठू’ 15 जुलाई 2022 को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में मिताली के क्रिकेट के सफर और उनके संघर्ष की कहानी को दिखाया गया है जिसमें तापसी पन्नू अहम रोल में नजर आएंगी। कहा जा रहा है कि, इस फिल्म के लिए तापसी ने काफी मेहनत भी की है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts