---विज्ञापन---

आपबीती बताकर इमोशनल हुईं Nora Fatehi, किया ये बड़ा खुलासा

Nora Fatehi: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार नोरा फतेही ने एक बहुत बड़ा खुलासा किया है, जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है। उन्होंने हाल ही में अपने करियर में सामने आई चुनौतियों के बारे में खुलकर बात की। नोरा ने बताया कि कैसे उनसे लगातार कहा जाता था कि उन्हें कुछ खास लोगों […]

Nora Fatehi

Nora Fatehi: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार नोरा फतेही ने एक बहुत बड़ा खुलासा किया है, जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है। उन्होंने हाल ही में अपने करियर में सामने आई चुनौतियों के बारे में खुलकर बात की। नोरा ने बताया कि कैसे उनसे लगातार कहा जाता था कि उन्हें कुछ खास लोगों के साथ डेट करना चाहिए।

अभी पढ़ेंबाली ट्रिप पर सामंथा रुथ प्रभु सेक्सी बैकलेस ड्रेस में धूप और रेत का आनंद उठाती हुईं, शेयर की फोटो

नोरा फतेही ने क्या कहा?

एक्ट्रेस नोरा फतेही ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर जूम टीवी के साथ अपने साक्षात्कार का एक भाग पोस्ट किया, जिसमें वह कहते दिखाई देती हैं कि वह कितनी खुश हैं कि उन्होंने पीआर या प्रचार के लिए कभी किसी को डेट नहीं किया। कई ब्लॉकबस्टर गानों का हिस्सा रह चुकीं वह बताती हैं कि कैसे आज वह गर्व से कह सकती हैं कि वह अपनी शर्तों पर सफल हैं।

वीडियो में वह आगे कहती दिखाई देती हैं कि, “मेरी सफलता इसलिए नहीं है कि मेरे बगल में कोई दूसरा लड़का है या कोई अन्य हीरो है जिस पर मैं निर्भर हूं।” 31 वर्षीय अभिनेत्री ने फिल्मों में अपने कैमियो और अपने डांस नंबर्स के बारे में भी बात की जो अक्सर इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं। उन्होंने कहा कि अब वह मुख्य भूमिकाएं निभाना चाहती हैं और दर्शकों को अपनी असली क्षमता दिखाना चाहती हैं।

यह भी पढ़ेंः Karisma Kapoor और Sonali Bendre ने इस पुराने सॉन्ग पर किया डांस, फैंस बोले आज भी क्वीन, देखें Video

Nora Fatehi का वर्कफ्रंट

काम की बात करें तो, नोरा आखिरी बार सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा को जज करते हुए देखी गई थीं। नोरा फतेही जॉन अब्राहम और रितेश देशमुख के साथ अपकमिंग कॉमेडी फिल्म 100% और कुणाल केमू की मडगांव एक्सप्रेस में दिखाई देंगी। इसके अतिरिक्त, वह रेमो डिसूजा के साथ एक डांस रियलिटी शो हिप हॉप इंडिया को भी जज करेंगी।

अभी पढ़ें – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jul 31, 2023 03:20 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.