---विज्ञापन---

Karisma Kapoor और Sonali Bendre ने इस पुराने सॉन्ग पर किया डांस, फैंस बोले आज भी क्वीन, देखें Video

Karisma Kapoor-Sonali Bendre Dance Video: सूरज बड़जात्या के 1999 के फैमिली ड्रामा हम साथ-साथ हैं (Hum Saath-Saath Hain) की चार प्रमुख महिलाओं में से दो, करिश्मा कपूर और सोनाली बेंद्रे, इंडियाज बेस्ट डांसर के सेट पर एक साथ दिखे। दोनों टैलेंट शो के सेट पर लोकप्रिय सॉन्ग म्हारे हिवड़ा पर डांस किया, जिसका वीडियो सोशल […]

Karisma Kapoor-Sonali Bendre Dance Video

Karisma Kapoor-Sonali Bendre Dance Video: सूरज बड़जात्या के 1999 के फैमिली ड्रामा हम साथ-साथ हैं (Hum Saath-Saath Hain) की चार प्रमुख महिलाओं में से दो, करिश्मा कपूर और सोनाली बेंद्रे, इंडियाज बेस्ट डांसर के सेट पर एक साथ दिखे। दोनों टैलेंट शो के सेट पर लोकप्रिय सॉन्ग म्हारे हिवड़ा पर डांस किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

करिश्मा कपूर और सोनाली बेंद्रे ने किया डांस (Karisma Kapoor-Sonali Bendre Dance Video)

करिश्मा ने इंडियाज बेस्ट डांसर में गेस्ट जज के रूप में पहुंचे, जहां सोनाली नियमित जज के रूप में दिखाई देती हैं। दोनों एक्ट्रेस को को 14 साल पहले तब्बू और नीलम कोठारी के साथ हम साथ-साथ हैं में एक साथ देखा गया था।

करीश्मा और सोनाली (Karisma Kapoor-Sonali Bendre) ने इंडियाज बेस्ट डांसर के सेट पर फिल्म के गाने म्हारे हिवड़ा पर डांस किया। इस दौरान करिश्मा सिल्वर कुर्ती में नजर आ रही हैं और सोनाली नारंगी और पीले रंग की अनारकली में नजर आ रही हैं। दोनों ने सिल्वर झुमका के सात अपने लुक को पूरा किया।

डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए सोनाली बिंद्रे ने कैप्शन में लिखा, ” इसका रीमेक बनाना पड़ा… पुराने समय की याद आ रही है! आपकी याद आई @tabutiful @neelamkotharisoni”

पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए तब्बू ने मुस्कुराहट वाले इमोजी रिप्लाई की। करिश्मा ने लिखा, ”हमने @tabutiful और @neelamkotharisoni को मिस किया।” इसके अलावा केरल स्टोरी अभिनेता अदा खान और लिटिल थिंग्स अभिनेता मिथिला पालकर ने भी पोस्ट पर रिएक्ट किया।

यूजर्स भी दोनों एक्ट्रेस की डांस देख गदगद हो गए। डांस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ” “हम साथ-साथ हैं”!!! पुरानी यादों का एहसास होता है!!! 1999-2023 ज्यादा बदलाव नहीं लेकिन अधिक सुंदर!!! हाय”

Hum Saath-Saath Hain के स्टार्स

सूरज बड़जात्या द्वारा निर्देशित और उनके होम बैनर राजश्री प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, हम साथ-साथ हैं एक फैमिली ड्रामा थी जिसमें करिश्मा, सोनाली, नीलम, तब्बू, सलमान, सैफ अली खान, मोहनीश बहल ने अभिनय किया है।

First published on: Jul 30, 2023 03:08 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.