---विज्ञापन---

शो स्टॉपर बन रैंप पर उतरीं Nora Fatehi, दिल ले गया शिमरी गाउन अवतार

Nora Fatehi: बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड ब्यूटी नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने अंदाज से लाइमलाइट बटोरती रहती हैं। हाल ही में नोरा एक इवेंट का हिस्सा बनीं। रैंप वॉक करते एक्ट्रेस किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थीं। इस रैंप वॉक की तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। एक्ट्रेस […]

Nora Fatehi
Image credit: instagram/viral bhayani

Nora Fatehi: बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड ब्यूटी नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने अंदाज से लाइमलाइट बटोरती रहती हैं। हाल ही में नोरा एक इवेंट का हिस्सा बनीं। रैंप वॉक करते एक्ट्रेस किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थीं। इस रैंप वॉक की तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। एक्ट्रेस का यह अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है, जिसे देखने के बाद यूजर्स इन तस्वीरों पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरें 

नोरा फतेही ने एक इवेंट में रैंप वॉक किया है और जबरदस्त अदाएं दिखाई हैं। नोरा फतेही की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

अप्सरा लगीं नोरा (Nora Fatehi)

नोरा फतेही ने रैंप वॉक के दौरान जमकर अदाएं दिखाई हैं। नोरा फतेही की तस्वीरें वायरल होते ही फैंस उन्हें पंसद कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Singham Again से Ranveer Singh का निराला लुक आउट, फोटो में दिखी भगवान ‘हनुमान’ की झलक

नोरा पर फैंस फिदा

नोरा फतेही के रैंप के दौरान पर हर अंदाज पर फैंस फिदा हो रहे हैं। एक फैन ने लिखा है, ‘नोरा कितनी सुंदर है।’ एक फैन ने लिखा है, ‘क्वीन। नोरा फतेही की फैंस जहां तारीफ कर रहे हैं तो कुछ यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। नोरा फतेही की चाल और उनके फिगर को लेकर निशाना बनाया जा रहा है।

डीपनेक बॉडीकॉन में लूटी महफिल (Nora Fatehi) 

नोरा फतेही की ड्रेस की बात की जाए तो उन्होंने डीपनेक बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई थी। नोरा फतेही ने गले में चोकर पहना हुआ था। नोरा फतेही की अदाओं के साथ उनके खुले बालों ने फैंस का ध्यान खींचा है। नोरा फतेही के खुले बाल उनकी खूबसूरती बढ़ा रहे थे।

यह भी पढ़ें-Jaya Prada ने Dalip Tahil को शूटिंग के दौरान मारा था थप्पड़ ? अब सामने आई असली वजह

First published on: Oct 30, 2023 02:25 PM