---विज्ञापन---

Jaya Prada ने Dalip Tahil को शूटिंग के दौरान मारा था थप्पड़ ? अब सामने आई असली वजह

Jaya Prada Slapped Dalip Tahil: इन दिनों बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर दलीप ताहिल चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में ड्रंक एंड ड्राइव केस में अभिनेता को 2 महीने की सजा सुनाई गई है। सभी जानते हैं कि कई बड़ी फिल्मों में एक्टर दमदार अभिनय निभा चुके हैं जिनको फैंस ने काफी पसंद किया […]

Jaya Prada Slapped Dalip Tahil
Image Credit : Google

Jaya Prada Slapped Dalip Tahil: इन दिनों बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर दलीप ताहिल चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में ड्रंक एंड ड्राइव केस में अभिनेता को 2 महीने की सजा सुनाई गई है। सभी जानते हैं कि कई बड़ी फिल्मों में एक्टर दमदार अभिनय निभा चुके हैं जिनको फैंस ने काफी पसंद किया है। हालांकि वह फिल्मों में ज्यादातर नेगेटिव किरदार में नजर आए हैं। वहीं कुछ दिनों पहले एक्टर को लेकर खबरें आईं थीं कि फिल्म के सेट पर जया प्रदा ने उन्हें थप्पड़ मारा था। हालांकि अब दलीप ताहिल ने इसपर खुलकर बात की है।

यह भी पढ़ें : कैदियों संग ऐसा था Rhea Chakraborty का अनुभव, वर्षों बाद एक्ट्रेस ने सुनाया अनसुना किस्सा

दलीप ताहिल ने बताया सच (Jaya Prada Slapped Dalip Tahil)

Dalip Tahil Jaya Prada

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान दलीप ताहिल से पूछा गया था कि क्या शूटिंग के दौरान जया प्रदा ने आपको थप्पड़ मार दिया था? इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि ‘मैं इस तरह की खबरों को देखकर आश्चर्यचकित रह गया, क्योंकि मैंने कभी उनके साथ काम ही नहीं किया।’ दलीप ताहिल ने कहा कि ‘मैं वास्तव में जया प्रदा का सम्मान करता हूं, लेकिन मैं सोच रहा था कि वह कौन सी फिल्म थी, जिसमें मैंने उनके साथ काम किया? यह तस्वीर कहां से आई है, जिसमें उन्हें और मुझे एक साथ दिखाया गया। जहां तक मैं जानता हूं, मैंने उनके साथ कोई फिल्म नहीं की है।’

हमेशा लेते हैं महिलाओं का स्टैंड (Jaya Prada Slapped Dalip Tahil)

इसके आगे दलीप ताहिल ने कहा कि वह हमेशा महिलाओं के लिए स्टैंड लेते हैं फिर चाहे वो सेट पर हो या कहीं भी। उन्होंने बताया कि कई बार डायरेक्ट्स ने इंटीमेट्स सीन्स के दौरान उन्हें फ्लो के साथ जाने के लिए कहा था, हालांकि वह हमेशा फिल्ममेकर से पहले ही इस बारे में को-स्टार को बताने के लिए कहते थे। बता दें कि ऐसा कहा जाता है उस फिल्म के सीन में दलीप ने अपनी लाइन क्रॉस कर दी थी, जिसके बाद जया प्रदा ने दलीप को थप्पड़ मार दिया था।

First published on: Oct 30, 2023 11:12 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.