---विज्ञापन---

जब Deepika के लिए गुलाब लेकर घंटों तक खड़े थे नील नीतिन मुकेश, बेहद दिलचस्प है किस्सा

Deepika Padukone: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। अपनी दमदार एक्टिंग के जरिए दीपिका लोगों का दिल जीत लेती हैं। उनकी मुरीद न सिर्फ उनके फैंस बल्कि बॉलीवुड स्टार्स भी हैं। आज इस रिपोर्ट में हम आपको ऐसे ही एक स्टार के बारे में बताने वाले […]

deepikaaa

Deepika Padukone: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। अपनी दमदार एक्टिंग के जरिए दीपिका लोगों का दिल जीत लेती हैं। उनकी मुरीद न सिर्फ उनके फैंस बल्कि बॉलीवुड स्टार्स भी हैं। आज इस रिपोर्ट में हम आपको ऐसे ही एक स्टार के बारे में बताने वाले हैं….

यह भी पढ़ें- Rashmika Mandanna डीपफेक वीडियो केस में दर्ज हुई FIR, जांच में जुटी दिल्ली पुलिस

लफंगे परिंदे में आए नजर (Deepika Padukone)

हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश की। नील और दीपिका ने साल 2010 में फिल्म लफंगे परिंदे में एक साथ काम किया था। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं की थी, लेकिन नील और दीपिका के बीच इस फिल्म की शूटिंग के दौरान अच्छी दोस्ती हो गई थी।

शूटिंग के दौरान हुई दोस्ती

नील नितिन मुकेश दीपिका को काफी पसंद करते हैं और इस बात को वो एक शो के दौरान कह भी चुके हैं। फिल्म में साथ काम करने से पहले ये दोनों एक दूसरे को बिल्कुल नहीं जानते थे। फिल्म में काम करने के दौरान दोनों के बीच अच्छी कैमिस्ट्री बन गई थी।

गुलाब लेकर घंटों बाहर खड़े थे

फिल्म के बाद एक दिन अचानक नील ने एक ट्वीट किया था जिसे लेकर तमाम चर्चाएं शुरू हो गई थी। नील ने लिखा था कि मैं दीपिका के घर के बाहर गुलाब लेकर तीन घंटों तक खड़ा रहा। आखिर में मुझे याद आया कि वो तो एक फिल्म के प्रमोशन के लिए शहर से ही बाहर गई हुई हैं।

नील ने कही थी ये बात

एक इंटरव्यू में नील ने कहा था कि दीपिका बेहद प्यारी हैं और मैं उन्हें बहुत पसंद भी करता हूं। वो मेरी एक फैमिली मेंबर की तरह ही हैं। मैं उनसे सुबह के चार बजे भी बात कर सकता हूं।

नील को लेकर दीपिका ने कहा ये

दीपिका पादुकोण भी नील के लिए ऐसा ही कुछ कह चुकी हैं। दीपिका ने एक बातचीत के दौरान कहा था कि नील ना सिर्फ बेहद केयरिंग इंसान हैं, बल्कि वो सेट पर सभी का बेहद ख्याल रखते हैं। दीपिका ने कहा कि एक बार उन्होंने मुझे मेकअप तक में हेल्प की थी।

First published on: Nov 11, 2023 09:15 AM