---विज्ञापन---

Birthday Celebration: नेहा शर्मा ने फैंस को दिखाई बर्थडे सेलिब्रेशन की झलक, इंटरनेट पर छाया वीडियो

Neha Sharma Birthday Celebration: इमरान हाशमी संग फिल्म ‘क्रूक’ से अपने हिंदी फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस नेहा शर्मा, 21 नवंबर (सोमवार) को अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास दिन पर एक्ट्रेस के लिए सुबह से ही बधाइयों का तांता लगा हुआ है। वहीं अब एक्ट्रेस ने भी अपने लेटेस्ट […]

Birthday Celebration: नेहा शर्मा ने फैंस को दिखाई बर्थडे सेलिब्रेशन की झलक, इंटरनेट पर छाया वीडियो
Birthday Celebration: नेहा शर्मा ने फैंस को दिखाई बर्थडे सेलिब्रेशन की झलक, इंटरनेट पर छाया वीडियो

Neha Sharma Birthday Celebration: इमरान हाशमी संग फिल्म ‘क्रूक’ से अपने हिंदी फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस नेहा शर्मा, 21 नवंबर (सोमवार) को अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास दिन पर एक्ट्रेस के लिए सुबह से ही बधाइयों का तांता लगा हुआ है। वहीं अब एक्ट्रेस ने भी अपने लेटेस्ट पोस्ट के जरिए फैंस को अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की झलक दिखाई है, जिसपर फैंस ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं।

और पढ़िए –Marriage Anniversary: शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की शादी को 13 साल पूरे, फोटो शेयर कर लुटाया प्यार

Neha Sharma ने दिखाई बर्थडे सेलिब्रेशन की झलक

नेहा शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए एक वीडियो (Neha Sharma Post) साझा किया है। इस क्लिप में एक्ट्रेस का फ्रूट केक नजर आ रहा है, साथ ही बगल के बास्केट में ढेर सारे गुलाब देखने को मिल रहे हैं। क्लिप को साझा करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है,’21-11-22′ हैशटैग मेरा हैप्पी बर्थडे (#happybirthdaytome). एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए उनकी बहन आयशा शर्मा ने लिखा है,’हैप्पी हैप्पी बर्थडे नेहू।’

और पढ़िएKangana Ranaut: कंगना रनौत हुईं इस एक्ट्रेस की दीवानी, बोलीं- ‘अकेले ही हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को बचाने…

ब्लैक आउटफिट में बिखेरा जलवा

नेहा शर्मा ने कुछ देर पहले अपने बर्थडे सेलिब्रेशन से खुद की एक झलक दिखाई थी। एक्ट्रेस ने एक वीडियो साझा किया जिसमें वो ऑल ब्लैक आउटफिट में पोज देती नजर आ रही हैं। इसके बाद उनकी बहन और खास दोस्त भी बगल से आकर उनको गले लगा लेते हैं। एक्ट्रेस का बर्थडे पोस्ट (Neha Sharma Birthday Post) सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और लोग इसपर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’हैप्पी बर्थडे नेचुरल ब्यूटी।’ दूसरे ने लिखा है,’हमेशा ऐसे ही खुश रहें।’ ऐसे ही बाकी फैंस भी नेहा को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए हार्ट और लव वाला इमोजी ड्रॉप करते नजर आए हैं।

Neha Sharma का वर्कफ्रंट

नेहा शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने तेलुगु से लेकर हिंदी फिल्मों तक में अपना जलवा बिखेरा है। एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा’ से पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन कुशन नंदी कर रहे हैं। साथ ही मूवी में नेहा शर्मा के अपोजिट नवाजुद्दीन सिद्दीकी देखे जाएंगे।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 21, 2022 05:40 PM