---विज्ञापन---

Neeyat Trailer Release: ‘नीयत’ में जासूस बन कई गहरे राज खोलेंगी विद्या बालन, ट्रेलर रिलीज

Neeyat Trailer Release: बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘नीयत’ को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। इस फिल्म से एक्ट्रेस एक बार फिर से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है। वहीं, अब इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जो फैंस को बेहद पसंद आ रहा […]

Neeyat Trailer Release
Neeyat Trailer Release

Neeyat Trailer Release: बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘नीयत’ को लेकर खूब सुर्खियों में हैं।

इस फिल्म से एक्ट्रेस एक बार फिर से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है। वहीं, अब इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।

यह भी पढ़ें- Bawaal Premiere: एफिल टॉवर पर ‘बवाल’ मचाएंगे वरुण-जाह्नवी, पेरिस में होगा भारतीय सिनेमा की पहली फिल्म का प्रीमियर

फिल्म ‘नीयत’ का ट्रेलर रिलीज

फिल्म ‘नीयत’ के ट्रेलर को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वहीं, अगर फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो इसमें कई तरह के शेड्स के बीच अचानक ही कुछ ऐसा होता है, जो हर किसी की लाइफ बदल कर रख देती है।

काफी दिलचस्प है फिल्म का ट्रेलर

ट्रेलर में देखा जा सकता है कि राम कपूर सुसाइड कर लेते हैं ऐसा सबको लगता है, लेकिन इसी बीच ट्रेलर में एक्ट्रेस विद्या बालन की एंट्री होती है और वह कहती हैं कि ये सुसाइड नहीं, बल्कि मर्डर है और यहीं ये शुरू होती है कहानी में सच की खोज। बता दें कि अपकमिंग फिल्म ‘नीयत’ का ट्रेलर काफी दिलचस्प है। वहीं, ट्रेलर में विद्या की एक्टिंग भी हमेशा की तरह ही काफी दमदार लग रही है।

यह भी पढ़ें- Leo first look: ‘आंखों में गुस्सा, हाथ में हथौड़ा’, बर्थडे के दिन खतरनाक लुक में दिखे थलपति विजय

अनु मेनन द्वारा निर्देशित है फिल्म ‘नीयत’

बता दें कि फिल्म ‘नीयत’ अनु मेनन द्वारा निर्देशित फिल्म है, जिसमें बेहद सस्पेंस से भरा हुआ है। ट्रेलर के रिलीज होने से फैंस इस फिल्म के लिए और भी एक्साइटेड हो गए हैं। वहीं, इस फिल्म में विद्या बालन मीरा राव का रोल निभाती हुई नजर आने वाली है और फिल्म में वो मारी बन एक मर्डर मिस्ट्री को सॉल्व करती नजर आएंगी।

फिल्म ‘नीयत’ की कहानी

इसके साथ ही अगर फिल्म ‘नीयत’ की कहानी की बात करें तो फिल्म एक मर्डर के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसके शक के दायरे में कई किरदार हैं। हालांकि, असली कातिल कौन है? यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है। वहीं, फिल्म ‘नीयत’ में विद्या बालन के अलावा नीरज काबी, राम कपूर, शहाणा गोस्वामी, शशांक अरोड़ा, अमृता पुरी, मीता वशिष्ठ और प्राजक्ता कोली जैसे सितारे नजर आने वाले हैं। अब फैंस को फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है।

First published on: Jun 22, 2023 02:50 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.