--- विज्ञापन ---

Latest Posts

ऋषि कपूर के निधन के बाद डिप्रेशन में चली गई थीं नीतू कपूर, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

- Advertisement -

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को गुजरे हुए पूरे दो साल हो चुके हैं। कैंसर से लंबी लड़ाई लड़ने के बाद उन्होंने 30 अप्रैल साल 2020 में अंतिम सांस लेकर संसार से विदाई ली। आज भी ऋषि के करोड़ों फैंस और उनके परिवार वाले उन्हें याद करते हैं।

एक्ट्रेस नीतू कपूर आए दिन उनकी तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। अब एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि वह ऋषि कपूर के निधन के बाद डिप्रेशन में चली गई थीं और उन्होंने साइक्राइट्रिस्ट की सलाह भी ली थी। अब नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ठीक है लेकिन वो समय उनके लिए काफी दर्द भरा था।

 

और पढ़िए –  8 साल बड़ी फराह खान पर आया था शिरीष कुंदर का दिल, बेहद फिल्मी है दोनों की लव स्टोरी

 

नीतू कपूर ने इस बारे में कहा, ‘जिंदगी आपको मजबूत बना देती है और आप कई तरह के उतार-चढ़ाव से गुजरते हैं। मुझे लगता है वो हमारा सबसे खराब समय था, लेकिन अब मुझे लगता है कि वो समय सही था क्योंकि उस तरह से भगवान ने हमें हर तरह की परिस्थिती से लड़ने के लिए मजबूत कर दिया था। मैं अपने पति से ज्यादा मजबूत थी, अगर लाइफ में कुछ भी होता था तो मैं उन्हें हिम्मत दिया करती थी।’

एक्ट्रेस आगे बताया कि- ‘आप कुछ भी फील कर रहे हैं या कुछ भी परेशानी है, हर वक्त आपको कुछ करते रहना चाहिए। अगर आपको मेंटल हेल्थ से जुड़ी परेशानी है तो किसी साइक्राइटिस्ट से मिलो। मेरे पति के निधन के बाद मैं भी साइक्राइटिस्ट से मिलने गई थी, लेकिन डॉक्टर उन चीजों को करने का सुझाव दे रहे थे।

 

और पढ़िएबॉयफ्रेंड आदिल संग दुबई रवाना हुईं राखी सावंत, वायरल हुआ ये वीडियो

 

 

जो वह पहले से जानती थीं। इसलिए ऐक्ट्रेस ने डॉक्टर के पास जाना बंद कर दिया और खुद को ऋषि कपूर को याद करने और उनको महसूस करने की भावना पर काबू पाने का फैसला किया। फिर से मैंने खुद को मजबूत किया और जिंदगी में आगे बढ़ी।’

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द फिल्म जुग जुग जियो से कमबैक कर रही हैं। फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है और इसमें वरुण धवन, अनिल कपूर, कियारा आडवाणी और मनीष पॉल लीड रोल में होंगे। इन दिनों एक्ट्रेस रिएलिटी शो डांस दीवाने जूनियर की जज हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss