---विज्ञापन---

‘उम्र के हिसाब से तो कपड़े पहनती…’, रिवीलिंग ड्रेस में 64 साल की एक्ट्रेस को देख भड़क उठे ट्रोलर्स, जमकर लगाई क्लास

Neena Gupta Viral Video: बॉलीवुड हसीनाएं अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बोल्ड और ग्लैमरस लुक्स के लिए जानी-जाती हैं। आलिया, दीपिका, सारा, जाह्नवी कपूर जैसी यंग एक्ट्रेसेस ही नहीं बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता भी अपनी दमदार एक्टिंग के अलावा अपने बेहतरीन फैशन सेंस के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं। नीना गुप्ता को […]

Neena Gupta Video
pic credit: Google

Neena Gupta Viral Video: बॉलीवुड हसीनाएं अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बोल्ड और ग्लैमरस लुक्स के लिए जानी-जाती हैं। आलिया, दीपिका, सारा, जाह्नवी कपूर जैसी यंग एक्ट्रेसेस ही नहीं बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता भी अपनी दमदार एक्टिंग के अलावा अपने बेहतरीन फैशन सेंस के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं। नीना गुप्ता को हाल ही में मुंबई के एक रेस्तरां में स्पॉट किया गया है, जहां उन्होंंने अपने सिजलिंग अवतार से हर किसी को शॉक्ड कर दिया।

यह भी पढ़े: Alert! कमजोर दिलवाले नहीं देखें थलापति विजय की ‘लियो’, वॉयलेंस और खून खराबा देख छूट जाएंगे पसीने

नीना गुप्ता का बोल्ड लुक (Neena Gupta Viral Video)

सोशल मीडिया पर नीना गुप्ता का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और उस वीडियो को देखने के बाद लोगों की हैरानी का ठिकाना नहीं है। दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस अपनी दोस्त और एक्ट्रेस सोनी राजदान से मिलने पहुंची थी। इस वीडियो में नीना गुप्ता के आउटफिट ने लोगों को अपना ध्यान अपनी तरफ खींचा है। इस दौरान नीना ने फ्रंट कट वनपीस ड्रेस पहनी है जिसे देखकर लोग उन पर से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। उनका ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यूजर्स करने लगे ऐसे कॉमेंट (Neena Gupta Viral Video)

सोनी राजदान के साथ नीना गुप्ता के वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कॉमेंट कर रहे हैं और अपने रिएक्शन दे रहे हैं। जहां कुछ लोग 64 साल की उम्र में नीना की इतनी बोल्ड ड्रेस देखकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं, तो कुछ लोग उनकी तुलना मलाइका अरोड़ा और आलिया भट्ट जैसी ग्लैमरस अभिनेत्रियों से कर रहे हैं। एक यूजर ने कॉमेंट कर वीडियो में लिखा, ‘मुझे एक पल को देखकर ऐसा लगा ये आलिया भट्ट है।’ एक अन्य यूजर ने बोला- ‘नीना मैम को देखकर ऐसा लग रहा है कि मलाइका मैम की बड़ी बहन हों।’

नीना गुप्ता का वर्क फ्रंट (Neena Gupta Viral Video)

अभिनेत्री नीना गुप्ता इस ऐज में भी काफी हिट हैं और वो अपनी लुक्स का भी काफी ख्याल रखती हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अगली फिल्म मेट्रो इन दिनों की तैयारी कर रही हैं। इस फिल्म में वो सारा अली खान और आदित्य रॉय कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं। यह फिल्म अगले साल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वैसे सुपरहिट फिल्म बधाई हो में नीना की एक्टिंग ने लोगों को उनका दीवाना बना दिया था।

First published on: Oct 13, 2023 07:03 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.