---विज्ञापन---

Alert! कमजोर दिलवाले नहीं देखें थलापति विजय की ‘लियो’, वॉयलेंस और खून खराबा देख छूट जाएंगे पसीने

Leo First Review Out: साउथ के पॉपुलर एक्टर थलापति विजय की इन दिनों अपनी फिल्म ‘लियो’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। थलापति विजय साउथ इंडस्ट्री का बड़ा नाम है और उनकी लंबी फैन फॉलोइंग है। विजय के फैंस उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में […]

Leo First Review Out
pic credit: Google

Leo First Review Out: साउथ के पॉपुलर एक्टर थलापति विजय की इन दिनों अपनी फिल्म ‘लियो’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। थलापति विजय साउथ इंडस्ट्री का बड़ा नाम है और उनकी लंबी फैन फॉलोइंग है। विजय के फैंस उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में थलापति विजय ‘लियो’ भी शामिल है। इसी बीच ‘लियो’ का फर्स्ट रिव्यू फिल्म के डिस्ट्रिब्यूटर अहिंसा एंटरटेनमेंट ने जारी किया है।

यह भी पढ़े: सरेआम उर्फी जावेद ने उतारा मास्क मैन राज कुंद्रा का मुखौटा, बोलीं- ‘ये तो सिर्फ ट्रेलर है’

बेहद इंटेंस है ‘लियो’ (Leo First Review Out)

थलापति विजय की फिल्म ‘लियो’ को लेकर फैंस के बीच अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है। जब से इस फिल्म का ऐलान हुआ है तभी से ये फिल्म सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म में थलापति विजय का अलग ही अवतार फैंस को देखने को मिलने वाला है और इसलिए फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में अब फिल्म के डिस्ट्रिब्यूटर की तरफ से बड़ा खुलासा किया है कि ये फिल्म बेहद इंटेंस है और इसे कमजोर दिल वालों को नहीं देखना चाहिए। इसे लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है।

अहिंसा एंटरटेनमेंट का ट्वीट (Leo First Review Out)

दरअसल, अहिंसा एंटरटेनमेंट में एक्स अकाउंट से फिल्म ‘लियो’ एक ट्वीट किया है। यूके में फिल्म के डिस्ट्रिब्यूटर अहिंसा एंटरटेनमेंट ने लियो का फर्स्ट रिव्यू आउट करते हुए ट्वीट में लिखा, ‘लियो’ स्ट्रॉन्ग वॉयलेंस और खून-खराबे वाले सीन्स के साथ इंटेंस फिल्म है। इसमें हमारी उम्मीद से भी ज्यादा ग्राफिक थे, यह कमजोर दिल वालों के लिए नहीं है। हालाँकि हमने ‘लियो’ के लिए 15+ रेटिंग का लक्ष्य रखा था, BBFC ने इसे 18+ दिया, जिसका मतलब है कि केवल 18 साल और उससे ज्यादा उम्र के लोग ही इसे थियेटर्स में देख सकते हैं। इसमें 15-17 साल की उम्र के बीच के यंग स्टूडेंट शामिल नहीं हैं।’

कब रिलीज होगी ‘लियो’ (Leo First Review Out)

थलापति विजय की ‘लियो’ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। फिल्म के डायरेक्टर लोकेश कनगराज( Lokesh Kanagaraj) हैं और उन्होंने ही रत्ना कुमार और धीरज वैद्य के साथ मिलकर फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी हैं। लोकेश की फिल्म विक्रम को भी लोगों ने खूब प्यार दिया था और अब फैंस को उनकी ‘लियो’ का इंतजार है। इस फिल्म में थलापति विजय के साथ तृषा कृष्णन, अर्जुन सरजा, गौतम मेनन, मैसस्किन और प्रिया आनंद और संजय दत्त अहम रोल में नजर आएंगे। संजय दत्त केजीएफ के बाद इस फिल्म में भी विलेन बने हैं और यह फिल्म भारत में 19 अक्टूबर को रिलीज होगी।

First published on: Oct 13, 2023 05:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.