---विज्ञापन---

Kiara Advani की रैंप वॉक पर फिदा हुईं सासु मां Rimma Malhotra, देखें वीडियो

Kiara Advani: ‘सत्य प्रेम की कथा’ की अभिनेत्री कियारा आडवाणी मंगलवार, 25 जुलाई को इंडिया कॉउचर वीक 2023 में शोस्टॉपर के रूप में रैंप पर चलीं। उनके पति-अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा इस कार्यक्रम में मौजूद नहीं थे, लेकिन उनकी मां रिम्मा मल्होत्रा ने इसमें भाग लिया और कियारा की सबसे बड़ी चीयरलीडर बन गईं। कियारा मंगलवार […]

Kiara Advani

Kiara Advani: ‘सत्य प्रेम की कथा’ की अभिनेत्री कियारा आडवाणी मंगलवार, 25 जुलाई को इंडिया कॉउचर वीक 2023 में शोस्टॉपर के रूप में रैंप पर चलीं। उनके पति-अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा इस कार्यक्रम में मौजूद नहीं थे, लेकिन उनकी मां रिम्मा मल्होत्रा ने इसमें भाग लिया और कियारा की सबसे बड़ी चीयरलीडर बन गईं। कियारा मंगलवार को नई दिल्ली के ताज पैलेस में मशहूर डिजाइनर फाल्गुनी और शेन पीकॉक के शो का हिस्सा बनीं।

हाई-स्लिट स्कर्ट और सिल्वर हील्स में नजर आईं कियारा

इवेंट के लिए कियारा ने एक ब्राइट पिंक ब्लाउज के साथ मैचिंग हाई-स्लिट स्कर्ट और सिल्वर हील्स पहनी थी। उन्होंने अपनी लुक को सटल मेकअप, नो-एक्सेसरी के साथ पूरा किया है। इवेंट से जुड़े कुछ वीडियो भी सामने आए हैं।

रैंप पर चलते हुए कियारा ने अलग-अलग पोज दिए और दर्शकों को देखकर मुस्कुराईं। उन्होंने रैंप पर थोड़ी देर के लिए रुककर सामने बैठी रिम्मा को कई बार फ्लाइंग किस दिए। कियारा ने अपने हाथों से दिल का निशान भी बनाया। रिम्मा ने भी अपनी बहू पर जमकर प्यार बरसाया और किस किया।

इवेंट के बाद, वह कियारा के पास गईं और उसे गले लगाया और हाथ मिलाया। उनके रिश्तेदारों और दोस्तों ने भी कियारा से मुलाकात की और उससे बात करते हुए उसे गले लगाया।

फैंस भी गदगद

सासू मां के साथ मजबूत बॉन्चॉडिंग को देख फैंस भी कियारा पर गदगद हैं और सभी उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए यूजर ने लिखा- शो क्यूट, दूसरे ने लिखा- लवली, एक अन्य ने लिखा- क्विन कियारा। इस तरह लोग अपना प्यार बरसा रहे हैं। कुछ लोग तो एक्ट्रेस से सवाल करते हुए लिखा कि, सिद्धार्थ कहां गए?

Kiara Advani का वर्कफ्रंट

कियारा को आखिरी बार अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ सत्यप्रेम की कथा में देखा गया था। समीर विदवान्स द्वारा निर्देशित इस फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला और इसने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की। इस फिल्म में सुप्रिया पाठक, गजराज राव, सिद्धार्थ रंधेरिया, अनुराधा पटेल, राजपाल यादव, निर्मित सावंत और शिखा तल्सानिया भी हैं।

यह भी पढ़ेंः इस बॉलीवुड एक्टर ने दी हैं 180 फ्लॉप फिल्में, लिस्ट में इन हस्तियों का नाम भी शामिल

फिल्म में कार्तिक को सत्यप्रेम और कियारा को कथा के रूप में पेश किया गया। कियारा अगली बार गेम चेंजर में साउथ सुपरस्टार राम चरण के साथ नजर आने वाली हैं। फिल्म का निर्देशन शंकर कर रहे हैं। फिल्म की आधिकारिक रिलीज का इंतजार है।

First published on: Jul 26, 2023 08:39 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.