---विज्ञापन---

पहली बार अपने ब्रेस्ट देखकर दंग रह गई थी ये एक्ट्रेस, बोलीं- मेरी आजादी खत्म !

Monica Dogra Birthday: आज एक्ट्रेस और सिंगर मोनिका डोगरा अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। ऐसे में मोनिका डोगरा से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें जानना बेहद जरूर है। इन बातों के बारे में खुद एक्ट्रेस ने ही एक इंटरव्यू में खुलासा किया था। जिस दौरान ये खुलासा हुआ, मोनिका डोगरा सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके […]

Monica Dogra Birthday
Monica Dogra Birthday

Monica Dogra Birthday: आज एक्ट्रेस और सिंगर मोनिका डोगरा अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। ऐसे में मोनिका डोगरा से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें जानना बेहद जरूर है। इन बातों के बारे में खुद एक्ट्रेस ने ही एक इंटरव्यू में खुलासा किया था। जिस दौरान ये खुलासा हुआ, मोनिका डोगरा सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से ट्रेंड करने लगी थी तो आइए जानते हैं वो दिलचस्प किस्सा।

पैनसेक्सुअल हैं मोनिका डोगरा (Monica Dogra Birthday)

दरअसल हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान मोनिका ने अपनी सेक्सुआलिटी को लेकर खुलासा किया था कि वो पैनसेक्सुअल (वो शख्स जिसे सभी जेंडर आकर्षित करते हैं। वे खुद को जेंडर ब्लाइंड भी मानते हैं) हैं। इस दौरान ही उन्होंने बताया कि वो अपनी सेक्सुआलिटी को लेकर काफी असहज थी और काफी शर्मिंदा भी।

ये भी पढ़ेंः कछुए की चाल चल रही है रवि तेजा की फिल्म

लगा था बायसेक्सुअल हूं- मोनिका

मोनिका ने कहा था कि उन्होंने 5-6 साल पहले इस शब्द के बारे में सुना था और तब उन्हें इस बात का एहसास हुआ कि वो पैनसेक्सुअल हैं। मोनिका ने कहा कि मुझे थोड़े वक्त के बाद एहसास हुआ कि मैं शायद बायसेक्सुअल हूं। उन्होंने कहा कि उस दौरान मुझे इस शब्द के बारे में नहीं पता था मगर मुझे ये जरूर पता चल गया था कि मुझे फेमिनिन और मसकुलिन एनर्जी पसंद है।

मोलेस्टेशन का हुईं थी शिकार

इस दौरान ही मोनिका ने कहा कि- मुझे याद है जब पहली बार मेरे ब्रेस्ट नजर आने लगे तो मैंने सोचा मेरी जिंदगी खत्म है। मेरी आजादी खत्म। मैं वूमन बन रही हूं। यही नहीं मोनिका ने अपने मोलेस्टेशन के बारे में उसी दौरान खुलकर बात की थी। उन्होंने कहा कि इंडिया में मेरे कजिन्स मुझे मोलेस्ट करते थे। यही नहीं नींद में मेरा फैमिली फ्रेंड गलत जगह छूता था।

First published on: Oct 25, 2023 06:15 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.