---विज्ञापन---

Eid पर दिखना है सबसे हसीन तो इन एक्ट्रेसेस के लुक्स करें ट्राई, लगेंगी चांद का टुकड़ा

Eid 2024: ईद के मौके पर हर महिला चाहती है कि वो सबसे हसीन लगें, ऐसे में हम आपके लिए कुछ एक्ट्रेसस के स्पेशल लुक लेकर आए हैं।

Eid 2024
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Eid 2024: रमजान का पाक महीना चल रहा है, सिर्फ कुछ घंटों के इंतजार के बाद ईद-उल-फितर (Eid 2024) का त्यौहार मनाया जाएगा। इसे मीठी ईद के नाम से भी जाना जाता है। बता दें कि 11 अप्रैल को देशभर में ईद का त्योहार बड़ी धूमधाम से मनाया जाएगा। वैसे तो ये फेस्टिवल सभी के लिए खास होता है, लेकिन महिलाओं के लिए तो कुछ ज्यादा ही खास होता है। अब हो भी क्यों न वो सजती संवरती हैं और इस तरह तैयार होती हैं कि बिल्कुल चांद का टुकड़ा लगती हैं। अगर आप भी इस खास मौके पर कुछ इस तरह तैयार होना चाहती हैं कि सभी की निगाहें बस टिकी रह जाए तो इन एक्ट्रेसेस के लुक्स से आइडिया ले सकती हैं।

अदिति राव हैदरी

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी जो इन दिनों अपनी वेब सीरीज हीरा मंडी को लेकर चर्चा में हैं। उनकी ब्यूटी की जितनी तारीफ करें उतनी कम है। एक्ट्रेस अपने फैशन सेंस से भी यंग जेनरेशन के बीच काफी पॉपुलर रहती हैं।

अगर आप भी ईद के मौके पर अपने लुक को सबसे खास रखना चाहती हैं तो एक्ट्रेस के इस लुक को कैरी कर सकती हैं। अदिति ने ब्लू कलर शरारा सूट पहना हुआ है, आप भी उनके इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं।

सारा अली खान

सैफ अली खान की लाड़ली बेटी सारा अली खान भी अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। अगर आप भी एक्ट्रेस की तरह सबसे हसीन दिखना चाहती हैं तो उनके इस लुक से आइडिया ले सकती हैं।

यकीन मानिए आप जब इस तरह के आउटफिट पहनकर घर से बाहर निकलेंगी तो सभी आपको ही देखते रह जाएंगे।

गौहर खान

अपने लुक और स्टाइल के लिए फेमस गौहर खान अक्सर नए लुक के लिए ट्रेंड होती रहती हैं। ईद के लिए तो एक्ट्रेस का लुक सबसे बेहतर माना जाता है।

अगर आपकी हाल ही में शादी हुई है तो इस आउटफिट को ट्राई कर सकती हैं। मल्टीकलर के इस लहंगे में आप इतनी हसीन लगेंगी की देखने वाले देखते ही रह जाएंगे।

सोहा अली खान

अपने लुक में कुछ वेस्टर्न टच चाहते हैं तो सोहा अली खान के इस लुक को एक बार जरूर ट्राई करें। जब आप एक्ट्रेस की तरह तैयार होकर बाहर आएंगी तो इतनी खूबसूरत लगेंगी की लोग नजर नहीं हटा पाएंगे।

आपको इस तरह के आउटफिट आसानी से मार्केट में मिल जाएंगे।

दिया मिर्जा

एक्ट्रेस दिया मिर्जा की खूबसूरती देख लोगों के दिल धड़क उठते हैं। उनके हर लुक सबसे हटकर होते हैं। ईद के मौके पर आप भी उनके लुक्स से आइडिया ले सकते हैं।

वैसे तो अभिनेत्री के बहुत से लुक हैं जो वायरल हैं, लेकिन इस आउटफिट और जूलरी में वो चांद ही लग रही हैं।

यह भी पढ़ें: 15 में डेब्यू, 23 में मुस्लिम संग शादी, बदला धर्म कबूला इस्लाम

First published on: Apr 10, 2024 03:07 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.