Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Mega Blockbuster Trailer: फैंस का मल्टीस्टारर फिल्म देखने का सपना टूटा, ट्रेलर देख लोगों ने माथा पीटा

- Advertisement -

Mega Blockbuster Trailer: बीते दिनों एक प्रोमो ने फैंस के बज को काफी ज्यादा हाई किया। इस प्रोमो में टेलीविजन समेत बॉलीवुड और टॉलीवुड तीनों जगत के सितारे देखने को मिले। साथ ही इसका नाम ‘मेगा ब्लॉकबस्टर’ रखा गया। वीडियो देखने के बाद ही लोग ये सोचने लगे कि कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की साथ में कोई फिल्म आ रही है। वहीं, वीडियो के जरिए ये भी साफ किया गया कि ‘मेगा ब्लॉकबस्टर’ का ट्रेलर 4 सितंबर को आएगा। इंतजार अब खत्म हो चुका है, ट्रेलर सामने आ गया है। हालांकि ट्रेलर देखकर फैंस के दिमाग का फ्यूज उड़ गया है।

यहाँ पढ़िए – नीतू कपूर ने की बेटे रणबीर संग बप्पा की पूजा, ऐसे दी विदाई

मेगा ब्लॉकबस्टर का ट्रेलर आउट

4 सितंबर को जारी हुए ट्रेलर (Mega Blockbuster Trailer) को देख साफ पता चल रहा है कि सभी सितारों ने साथ मिलकर फैंस को उल्लू बनाया है। हालांकि, गलती से क्रिकेटर सौरभ गांगुली ने इसकी पोल पहले ही खोल दी थी। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जमकर वायरल हुआ था, जिसमें एक बड़ा खुलासा हुआ। सौरभ गांगुली ने कंपनी का भेजा हुआ कॉन्टेंट कॉपी करके अपने पोस्ट में डाल दिया जिसके जरिए फैंस ने पता लगा लिया कि ये क्या है। बता दें, मेगा ब्लॉकबस्टर कोई फिल्म या सीरीज नहीं है बल्कि एक ऐप का प्रमोशनल वीडियो है।

यहाँ पढ़िए रिया चक्रवर्ती ने हॉट लुक में गार्डन में किया वॉक, यूजर बोला- ‘मुझे लगा फोन हैंग…

यहां देखें ट्रेलर-

 

फैंस को बनाया उल्लू

अब ट्रेलर से साफ हो गया कि कॉमेडियन कपिल शर्मा, क्रिकेटर सौरव गांगुली, रोहित शर्मा, एक्टर रणवीर सिंह, एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना और दीपिका पादुकोण एक साथ किसी फिल्म में काम नहीं कर रहे हैं। ना ही ये कोई सीरीज, टीवी शो और अवॉर्ड भी नहीं है। यह एक ई कॉमर्स कंपनी का एक प्रमोशनल कैंपेन है। हालांकि, फिल्म के लिए एक्साइटेड फैंस को ट्रेलर देखने के बाद तगड़ा झटका लगा है और सबने अपना माथा पीट लिया है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss