Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: नीतू कपूर ने की बेटे रणबीर संग बप्पा की पूजा, ऐसे दी विदाई

- Advertisement -

Video: देश भर में गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) धूमधाम से मनाई जा रही है। बॉलीवुड में कई सितारे बप्पा को घर लेकर आए और अब उन्होंने भगवान गणेश को विदाई दी है। दरअसल, बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने गणेश विसजर्न कया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दोनों भगवान गणेश की पूजा करते हुए नजर आ रहे हैं।

यहाँ पढ़िएनाटकों में निभाते थे लड़की का किरदार, जानें कैसे बने ‘कालीन भैया’

नीतू और रणबीर का वीडियो 

इस वीडियो को मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जो कि इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें आप देख सकते हैं कि पूरी विधी-विधान से नीतू और रणबीर कपूर ने बप्पा को विदाई दी। एक तरफ जहां नीतू सादगी भरे अंदाज में नजर आ रही हैं तो रणबीर भी कैजुअल लुक में दिख रहे हैं जिसे देख फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। वहीं इस दौरान आलिया भट्ट (Alia Bhatt) नजर नहीं आई।

नहीं नजर आईं आलिया भट्ट

वीडियो पर हो रहे कमेंट सेक्शन की बात करें तो, रणबीर और नीतू कपूर पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। इस वीडियो को हजारों लाइक्स आ गए और ये आकंड़ा लगातार बढ़ता जा रहा हैं। हालही में रणबीर हैदराबाद गए थे जहां उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म  ‘ब्रह्मास्त्र’ का जबरदस्त प्रमोशन किया जहां साउथ के दिग्गज कलाकार भी पहुंचे। इस इवेंट में आलिया और रणबीर के साथ जूनियर एनटीर, करण जौहर, नागार्जुन, एस.एस.राजामौली और मौनी रॉय नजर आई।

यहाँ पढ़िए एयरपोर्ट पर दिखे सैफ-करीना, फैंस ने तैमूर और जेह पर लुटाया प्यार

इस फिल्म में दिखेंगे रणबीर 

वहीं फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की में आलिया-रणबीर के साथ-साथ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), मौनी रॉय (Mouni Roy) और नागार्जुन (Nagarjuna) भी नजर आएंगे। ये फिल्म 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में भी रिलीज होगी। बता दें, फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। वहीं अब देखना है कि ये फिल्म पर्दे पर कितना तहलका मचाती है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss