---विज्ञापन---

Malaika Arora के बॉयफ्रेंड Arjun Kapoor के लिए आया रिश्ता, हैंडसम लुक देख लड़की ने मांगा हाथ

Arjun Kapoor Share Pictures On Instagram: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वहीं हाल ही में अर्जुन और मलाइका की ब्रेकअप की खबरों ने भी तूल पकड़ा था लेकिन कुछ टाइम बाद ही दोनों ने एक साथ लांच पर जाकर ये साबित कर दिया की वो दोनों अभी […]

Arjun Kapoor Share Pictures On Instagram
Image Credit : Instagram

Arjun Kapoor Share Pictures On Instagram: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वहीं हाल ही में अर्जुन और मलाइका की ब्रेकअप की खबरों ने भी तूल पकड़ा था लेकिन कुछ टाइम बाद ही दोनों ने एक साथ लांच पर जाकर ये साबित कर दिया की वो दोनों अभी भी एक हैं। इसी बीच एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

ब्रेकअप की खबरों ने पकड़ी थी हवा (Arjun Kapoor Share Pictures On Instagram)

वैसे तो अर्जुन कपूर अपनी फिल्मों की वजह से कम और अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से ज्यादा सुर्खियों बटोरते हैं। गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के साथ अर्जुन कपूर की बॉन्डिंग फैंस का दिल जीत लेती है। दोनों को कई जगहों पर एक साथ स्पोर्ट किया जाता है। वहीं कुछ समय पहले एक्टर के मलाइका अरोड़ा संग ब्रेकअप रूमर्स ने काफी हवा पकड़ी थी। ना सिर्फ अर्जुन के ब्रेकअप बल्कि उनके सोशल मीडिया संसेशन कुशा कपिला के साथ डेटिंग की अफवाहें भी खूब उड़ी थी लेकिन इसके बाद मलाइका और अर्जुन को साथ में स्पॉट किया गया था।

यह भी पढ़ें : बिक गया वो बंगला जहां रहते थे Dev Anand, सालों से पड़ा था वीरान…, पत्नी के साथ बिताए थे 40 साल

कैप्शन में कही ये बात (Arjun Kapoor Share Pictures On Instagram)

वहीं अब अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी स्टाइलिश फोटोशूट्स की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर हैं। एक्टर ने हाल ही में अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है जिसमें उनका लुक काफी स्टाइलिश नजर आ रहा है। दरअसल, अर्जुन कपूर ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कैप्शन में लिखा- ‘दिल से देसी’

अर्जुन कपूर ने शेयर की कई तस्वीरें

बता दें पहली तस्वीर में एक्टर का फेस नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही शेयर की गई दूसरी तस्वीर में अर्जुन साइड लुक में दिखाई दे रहे हैं। वहीं तीसरी फोटो में एक्टर हस्ते हुए नजर आ रहे हैं। साथ आगे की तस्वीर में अर्जुन सीरियस लुक में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। अपनी लास्ट वाली फोटो में एक्टर खड़े हुए हैं और वो बेहद हैंडसम नजर आ रहे हैं।

First published on: Sep 20, 2023 04:06 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.