---विज्ञापन---

क्या 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ेंगे मनोज बाजपेयी? एक्टर ने कहा- ‘कल रात…’

Manoj Bajpayee Contest Lok Sabha 2024: बॉलीवुड के दमदार एक्टर मनोज बाजपेयी को लेकर पिछले कुछ समय से ये खबर आ रही थी कि अब एक्टर राजनीति में शामिल हो सकते हैं। वहीं अब मनोज बाजपेयी ने राजनीति में आने और 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ने की खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। आइए जानते […]

Manoj Bajpayee Contest Lok Sabha 2024
Image Credit : E-24

Manoj Bajpayee Contest Lok Sabha 2024: बॉलीवुड के दमदार एक्टर मनोज बाजपेयी को लेकर पिछले कुछ समय से ये खबर आ रही थी कि अब एक्टर राजनीति में शामिल हो सकते हैं। वहीं अब मनोज बाजपेयी ने राजनीति में आने और 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ने की खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। आइए जानते हैं कि मनोज बाजपेयी ने इस पर क्या कहा?

एक्टर ने राजनीति में शामिल होने को लेकर कही ये बात-

बता दें एक्टर मनोज बाजपेयी ने अपने राजनीति में शामिल होने की खबरों को लेकर अपने एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने एक्स पर लिखा- ‘अच्छा ये बताए कि ये बात किसने बोला या कल रात सपना आया? बोलिए बोलिए!’ अब एक्टर की इस बात को देखकर ऐसा लग रहा है कि ये खबरें महज अफवाहें हैं और मनोज राजनीति में एंट्री नहीं कर रहे हैं। इसके साथ ही यूजर्स भी अब इस पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।

वायरल हुई थी ये पोस्ट (Manoj Bajpayee Contest Lok Sabha 2024)

दरअसल, हाल ही में एक्स पर एक न्यूज़ पोर्टल ने ट्वीट करते हुए लिखा- एक्टर मनोज बाजपेयी पश्चिम चंपारण से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी ये वायरल हो गया। वहीं, अब एक्टर ने इस ट्वीट का जवाब देते हुए अपने एक्स पर पोस्ट शेयर कर ये साफ किया कि वो चुनाव नहीं लड़ रहे हैं।

यह भी पढ़ें : पवन सिंह के ये 5 गाने सुनकर थिरकने पर हो जाएंगे मजबूर, भोजपुरी हसीनाओं के साथ खूब उड़ाया गर्दा

कंगना रनौत और माधुरी दीक्षित को लेकर भी आई थी खबर

बताते चले कि बीते कुछ दिनों से खबरें आ रही हैं कि बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत और माधुरी दीक्षित भी राजनीति में एंट्री करने वाली हैं। हालांकि News18 की रिपोर्ट के अनुसार, कंगना रनौत के पिता ने एक्ट्रेस के राजनीति में एंट्री करने की पुष्टि की है, लेकिन माधुरी दीक्षित ने इन खबरों को अफवाह करार दिया। साथ ही उन्होंने कहा कि जब भी कोई चुनाव होता है, तो ऐसी खबरों क्यों सामने आने लगती है। मेरी इसमें कोई दिलचस्पी नहीं है।

First published on: Jan 05, 2024 11:14 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.