---विज्ञापन---

Arjun Kapoor से ब्रेकअप को लेकर Malaika Arora ने दिया बड़ा हिंट, इन कपड़ों को पहन कर आईं बाहर

Arjun Kapoor Malaika Arora Breakup: बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के ब्रेकअप की खबरें इस समय फिल्मी गलियारों में छाई हुई है। इन दोनों के अलग होने की खबरों से इनके फैंस को तगड़ा झटका लगा। हालांकि अभी तक अर्जुन और मलाइका की तरफ से ब्रेकअप की खबरों पर कोई […]

Arjun Kapoor Malaika Arora Breakup Arjun Kapoor Malaika Arora
Arjun Kapoor Malaika Arora Breakup

Arjun Kapoor Malaika Arora Breakup: बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के ब्रेकअप की खबरें इस समय फिल्मी गलियारों में छाई हुई है। इन दोनों के अलग होने की खबरों से इनके फैंस को तगड़ा झटका लगा। हालांकि अभी तक अर्जुन और मलाइका की तरफ से ब्रेकअप की खबरों पर कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है और ना ही कपल ने अभी तक अपने अलग होने की कोई पुष्टि की है लेकिन इसी मलाइका की स्पेशल मैसेज वाली स्वेटशर्ट ने फैंस को परेशान कर दिया है।

यह भी पढ़ें: इस एक्टर को रास नहीं आया स्टारडम अचानक छोड़ी इंडस्ट्री, एक फैसले ने बदल दी जिंदगी

अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा का ब्रेकअप

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अक्सर ही अपने रिलेशनशिप को लेकर ट्रोलिंग का शिकार होते रहते है लेकिन ट्रोलर्स की बातों का कपल पर कोई खास असर नहीं पड़ता है। दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ पार्टी करते और क्वालिटी टाइम स्पेंड करते स्पॉट किए जाते थे। मगर बीते कुछ वक्त से दोनों के ब्रेकअप की खबरों ने तूल पकड़ा हुआ है। जहां एक तरफ दोनों ने ब्रेकअप की खबरों पर चुप्पी साधी हुई है। वहीं, मलाइका कपूर की एक स्वेटशर्ट ने इनके अलग होने की खबरों को एक बार फिर हवा दे दी है।

Malaika Arora

मलाइका ने दिया बड़ा हिंट

दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को मुंबई में उनके घर के बाहर निकलते हुए पेप्स ने अपने कैमरे में कैद कर लिया। इस दौरान खूबसूरत हसीना ने व्हाइट कलर की स्वेटशर्ट और पजामा पहने हुए नजर आईं। आंखों पर काला चश्मा लगाए मलाइका ने पैपराजी को देखकर स्माइल करते हुए हाथ भी हिलाया और अपनी कार में बैठ गईं। मलाइका का ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

स्वेटशर्ट पर लिखा खास मैसेज

वायरल हो रहे वीडियो में हर किसी की नजर मलाइका के स्वेटशर्ट पर ठहर गई है क्योंकि उनकी स्वेटशर्ट पर एक खास मैसेज लिखा है जिसे पढ़कर अर्जुन और मलाइका के चाहने वाले परेशान हो गए हैं। बता दें कि मलाइका की स्वेटशर्ट पर लिखा था ‘Lets fall apart’ यानी ‘चलो अलग हो जाते हैं।’  इस मैसेज को पढ़कर फैंस का तो मानों दिल ही टूट गया है जो जल्द ही कपल की शादी का इंतजार कर रहे थे। माना जा रहा है कि मलाइका ने इस स्वेटशर्ट के जरिए अर्जुन कपूर संग अपने ब्रेकअप की खबरों को कंफर्म कर दिया है।

First published on: Aug 26, 2023 12:50 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.