---विज्ञापन---

फिल्म ‘Love Sex Aur Dhokha 2’ का फर्स्ट लुक आउट , क्या आपने देखा?

Love Sex Aur Dhokha 2 First Look: एकता कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'लव, सेक्स और धोखा 2' की पहली झलक फैंस को दिखाई दी है।

Love Sex Aur Dhokha 2 First Look Out Ekta Kapoor New Project movies serials father instagram Latest News
pic credit: Instagram

Love Sex Aur Dhokha 2 First Look: एकता कपूर (Ekta Kapoor) सिनेमा जगत का जाना पहचाना नाम है जिन्होंने कई इंडस्ट्री को कई सुपरहिट सीरियल और फिल्में दी है। एकता ने अपने सीरियल से घर-घर में अपनी खास पहचान बनाई है और अब उनकी फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर रही हैं। वहीं, अब एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने अपनी फिल्म ‘लव, सेक्स और धोखा’ के सीक्वल का ऐलान कर दिया है। खास बात ये है कि इस फिल्म का फैंस को काफी टाइम से बेसब्री से इंतजार था।

यह भी पढ़ें: Koffee With Karan 8 में सनी-बॉबी ने पापा धर्मेंद्र के लिपलॉक की जमकर उड़ाई खिल्ली, ‘गदर’ मचा रहे देओल ब्रदर्स

‘लव, सेक्स और धोखा 2’ की झलक (Love Sex Aur Dhokha 2 First Look)

एकता कपूर (Ekta Kapoor) एक बार फिर बड़े पर्दे पर प्यार और थ्रिल को दिखाने के लिए बिल्कुल रेडी हैं। बालाजी टेलीफिल्म्स के बैनर तले बनाई गई इस फिल्म का दर्शकों द्वारा बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। जब दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींचने की बात आती है, तब एकता कपूर (Ekta Kapoor) हमेशा एक कदम आगे ही रहती हैं। इस बार भी एकता ने कुछ इसी अंदाज में फिल्म ‘लव, सेक्स और धोखा 2’ की जानकारी फैंस के साथ शेयर की है। एकता कपूर(Ekta Kapoor) ने नेशनल टेक्स्ट योर एक्स डे पर अपनी फिल्म की फर्स्ट लुक फैंस के साथ शेयर किया है।

जले हुए टेडी बियर (Love Sex Aur Dhokha 2 First Look)

एकता कपूर(Ekta Kapoor) ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें जले हुए टेडी बियर और बम वाले केक की स्लाइडिंग तस्वीरें शेयर की है। एकता के इस पोस्ट को देखकर लव, सेक्स और धोखा 2 के फैंस की एक्साइटमेंट डबल हो गई है। एकता ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘अगर आपने भी अनुभव किया है लव, सेक्स और धोखा तो आज है जश्न मनाने का मौका’ इसी के साथ उन्होंने नेशनल धोखा डे को टैग किया है। एकता ने इसके अलावा फिल्म का टीजर भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

लव, सेक्स और धोखा 2 की कहानी

बालाजी टेलीफिल्म्स की अगली फिल्म ‘लव, सेक्स और धोखा 2’ डिजिटल दौर में प्यार और धोखे की एक दिलचस्प कहानी लेकर आ रही है। लव सेक्स और धोखा 2 बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड और कल्ट मूवीज द्वारा निर्मित किया जा रहा है। फिल्म एकता कपूर (Ekta Kapoor) और शोभा कपूर द्वारा निर्मित और दिबाकर बनर्जी के डायरेक्शन में बन रही है। हालांकि अभी फिल्म की स्टार कास्ट से पर्दा नहीं हटा गया है।

First published on: Oct 30, 2023 07:18 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.