---विज्ञापन---

Lookback 2023: इन स्टार किड्स को मिला स्टारडम, कुछ ने स्क्रीन पर Intimate सीन देकर लगाई आग

Lookback 2023:  साल 2023 में सुहाना खान से लेकर अगस्त्य नंदा तक ने पहली ही फिल्म में किसिंग सीन देने से कोई परहेज नहीं किया।  

Lookback 2023, suhana khan, khushi kapoor, agastya nanda

Lookback 2023 Star Kids Who Gave Intimate Scenes: फिल्मों में हर साल कितने ही स्टार्स की एंट्री होती है। कुछ स्टार किड्स होते हैं, तो कुछ आउट साइडर। इस साल भी कई स्टार किड्स ने डेब्यू किया है। इस लिस्ट में सलमान खान (Salman Khan) की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri) से लेकर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (suhana khan) तक के नाम शामिल हैं। बॉलीवुड स्टार्स के बच्चों ने पहली ही फिल्म में किसिंग सीन दे और इंटिमेट सीन दे गदर मचा दिया। अब साल का अंत होने को है, ऐसे में हम आपको उन स्टार किड्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत की और अपने सींस को लेकर रातों रात फेमस हो गए।

यह भी पढ़ें: ‘ओ माही’ सॉन्ग हुआ OUT… किंग खान का स्वैग कर देगा घायल, आपको पता है डंकी का मतलब? नहीं तो जान लें

खुशी कपूर   (Lookback 2023 Star Kids Who Gave Intimate Scenes)

हाल ही में रिलीज हुई ‘द आर्चीज’ में जाह्नवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) ने डेब्यू किया है। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ सुहाना खान और अगस्त्य नंदा भी हैं, जिसमें दोनों एक्ट्रेस अमिताभ के नाती के प्यार में हैं।

खुशी ने मूवी में डीप किसिंग सींस से सुर्खियां बटोर ली।

सुहाना खान

शाहरुख खान को इंडस्ट्री का किंग कहा जाता है। एक्टर की बेटी सुहाना खान (suhana khan) भी अब फिल्मों में कदम रख चुकी हैं, स्टारकिड ने ‘द आर्चीज’ मल्टीस्टारर फिल्म से अपना डेब्यू कर लिया है। फिल्म में सुहाना के किसिंग सींस और बोल्डनेस ने उन्हें लाइमलाइट में ला दिया।

एक्ट्रेस ने फिल्म की शुरुआत में ही अपने और अगस्त्य के किसिंग सीन से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया।

अगस्त्य नंदा

सुहाना खान की तरह ही अमिताभ बच्चन के नाती और अभिषेक बच्चन के भांजे अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) ने भी अपने करियर की शुरुआत कर ली है। अगस्त्य ने ओटीटी रिलीज फिल्म ‘द आर्चीज’ में सुहाना खान, खुशी कपूर के रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

एक साथ दो लड़कियों संग कोजी होते अगस्त्य के इस हुनर को दर्शकों ने पसंद किया है।

राजवीर देओल

देओल फैमिली के लिए साल 2023 बहुत लकी साबित हुआ है। ऐसे में सनी देओल के लाडले बेटे राजवीर देओल (Rajveer Deol) ने भी बॉलीवुड डेब्यू कर लिया है। राजवीर की पहली फिल्म ‘दोनों’ रिलीज हुई है,

जो 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आई थी। फिल्म में राजवीर और पलोमा एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आए।

पलोमा ढिल्लन  (Lookback 2023 Star Kids Who Gave Intimate Scenes)

राजवीर देओल के संग ही पूनम ढिल्लन की बेटी पलोमा ढिल्लन (paloma dhillon) ने भी फिल्म दोनों से बॉलीवुड डेब्यू किया था, हालांकि फिल्म ने खास कलेक्शन न किया हो, लेकिन दोनों की जोड़ी सभी को पसंद आई,

दोनों एक्टर रोमांस करते नजर आए।

पश्मीना रोशन

ऋतिक रोशन ने बॉलीवुड में अपना दबदबा कायम रखा हुआ है। अब एक्टर की कजिन सिस्टर पश्मीना रोशन (pashmina roshan) ने भी भाई की राह पकड़ ली है। पता हो कि, पश्मीना फेमस म्यूजिक डायरेक्टर राजेश रोशन की बेटी हैं। इस स्टार किड ने फिल्म ‘इश्क विश्क’ के सीक्वल से बॉलीवुड डेब्यू किया है।

इस फिल्म में वो टाइगर श्रॉफ संग रोमांस करती नजर आईं। अपनी पहली ही फिल्म में एक्ट्रेस ने रोमांटिक सीन देने से परहेज नहीं किया।

आर्यन खान

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की तरह ही बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) ने भी अपने स्टारडम की शुरुआत स्टारडम से की है। आर्यन खान ने अपने लिए पर्दे के आगे नहीं पर्दे के पीछे रहने का काम चुना है।

पता हो कि उन्होंने बतौर स्क्रिप्ट राइटर डेब्यू किया है। ऐसे में किंग खान की फैमिली के लिए भी साल 2023 लकी रहा।

अलिजेह अग्निहोत्री

सलमान खान की भांजी अलिजेह अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri) ने ओटीटी रिलीज फिल्म ‘फर्रे’ से बॉलीवुड डेब्यू कर लिया है। ये फिल्म 25 नवंबर को रिलीज हुई थी। पता हो कि,

अलिजेह अलविरा अग्निहोत्री और अतुल अग्निहोत्री की बेटी है।

अवनीश एस बड़जात्या  (Lookback 2023 Star Kids Who Gave Intimate Scenes)

दोनों ने दो नहीं बल्कि तीन लोगों के स्टारडम को पंख दिए। इस फिल्म में फिल्म इंडस्ट्री के फेमस डायरेक्टर

सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश एस बड़जात्या (Avnish S Barjatya) ने भी डायरेक्शन से बॉलीवुड में डेब्यू किया।

First published on: Dec 11, 2023 01:14 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.