---विज्ञापन---

‘ओ माही’ सॉन्ग हुआ OUT… किंग खान का स्वैग कर देगा घायल, आपको पता है डंकी का मतलब? नहीं तो जान लें

Shahrukh Khan Dunki Drop 5: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के लिए 2023 लकी साबित हुआ है। ‘पठान’ (Pathan) और ‘जवान’ (Jawaan) से तहलका मचाने वाले एक्टर की ‘डंकी’ (Dunki) भी रिलीज होने को तैयार है। ‘किंग खान’ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। 21 दिसंबर को मूवी सिनेमाघरों में […]

Dunki Shah Rukh Khan film watch 5:55 AM in Mumbai Here know everything you need

Shahrukh Khan Dunki Drop 5: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के लिए 2023 लकी साबित हुआ है। ‘पठान’ (Pathan) और ‘जवान’ (Jawaan) से तहलका मचाने वाले एक्टर की ‘डंकी’ (Dunki) भी रिलीज होने को तैयार है। ‘किंग खान’ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। 21 दिसंबर को मूवी सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब इस कड़ी में फिल्म की रिलीज से ठीक 10 दिन पहले यानी 11 दिसंबर को ‘डंकी ड्रॉप 5’ का टीजर रिलीज किया है। किंग खान ने इस गाने की झलक दिखाते हुए बताया है कि ये एक प्रमोशनल वीडियो है। साथ ही एक्टर ने ‘डंकी’ का मतलब भी बताया है।

यह भी पढ़ें: रिलीज से पहले ही ‘डंकी’ ने तोड़ा रिकॉर्ड, महज इतने घंटों में फिल्म के ट्रेलर को मिले मिलियन व्यूज

दिखा शाहरुख खान का स्वैग   (Shahrukh Khan Dunki Drop 5)

‘डंकी’ को लेकर किंग खान चर्चाओं में छाए हुए हैं। हर किसी को फिल्म का इंतजार है, वो बेसब्री अब और भी ज्यादा बढ़ गई है, जब ‘ओ माही ओ माही’ का टीजर सामने आया है। गाने में शाहरुख खान रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं, और उनका स्वैग देख लोग दिल हार बैठे हैं। ‘डंकी’ में तापसी पन्नू शाहरुख खान के अपोजिट नजर आने वाली हैं। अब ‘ओ माही’ सॉन्ग की एक झलक में दिखाई गई है। पता हो कि गाना उनकी हीरोइन तापसी पर फिल्माया गया है।

शाहरुख खान ने बताया ‘डंकी’ का मतलब

जब से फिल्म के नाम से पर्दा उठा था, तभी से फैंस का सवाल था, कि ‘डंकी’ का क्या मतलब होता है। ‘आस्क एसआरके’ सेशन में भी कई बार फिल्म के नाम का मतलब पूछा गया। लेकिन अब शाहरुख खान ने ‘डंकी’ के नाम से पर्दा हटा दिया है। जी हां, एक्टर ने Dunki Drop 5 के ‘ओ माही’ सॉन्ग के वीडियो की झलक X पर शेयर की है। साथ ही किंग खान ने अपने फैंस के लिए लिखा-

‘सब पूछते हैं इसके लिए बता रहा हूं। ‘डंकी’ का मतलब होता है अपनों से दूर रहना….और जब अपने पास हो तो बस लगता है कयामत तक उसके साथ ही रहें। ओ माही, ओ माही। आज क्षितिज पर सूरज डूबने से पहले इस प्यार को महसूस करें।’ क्योंकि हर कोई पूछता है, डंकी का मतलब क्या है? डंकी का मतलब है अपने प्रियजनों से अलग होना। और जब आप उनके साथ होते हैं, तो ऐसा लगता है कि यह क्षण समय के अंत तक बना रहना चाहिए। ओ माही ओ माही…आज सूरज के क्षितिज पर डूबने से पहले प्यार को महसूस करो!

First published on: Dec 11, 2023 10:18 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.