---विज्ञापन---

Bambai Meri Jaan: ‘कितनी मोहब्बत है’ की गुड गर्ल ‘आरोही’ कैसे बनी गैंगस्टर, रोल में ढलने के लिए Kritika Kamra ने किया ये काम

Kritika Kamra Gangster Role: टीवी सीरियल ‘कितनी मोहब्बत है’ से घर-घर में आरोपी के नाम से मशहूर हुई एक्ट्रेस कृतिका कामरा (Kritika Kamra) किसी इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं है। ‘कितनी मोहब्बत है’ में कृतिका और करण कुंद्रा की जोड़ी ने खूब सुर्खियों बटोरी थी। हालांकि कृतिका इन दिनों छोटे पर्दे से दूर है लेकिन OTT […]

Kritika Kamra
pic credit: Google

Kritika Kamra Gangster Role: टीवी सीरियल ‘कितनी मोहब्बत है’ से घर-घर में आरोपी के नाम से मशहूर हुई एक्ट्रेस कृतिका कामरा (Kritika Kamra) किसी इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं है। ‘कितनी मोहब्बत है’ में कृतिका और करण कुंद्रा की जोड़ी ने खूब सुर्खियों बटोरी थी। हालांकि कृतिका इन दिनों छोटे पर्दे से दूर है लेकिन OTT प्लेटफॉर्म पर कृतिका का जलवा बरकरार है। एक्ट्रेस अपने अलग-अलग किरदारों से लोगों को हैरान कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: Women Reservation Bill: संसद पहुंचीं बॉलीवुड की ये हसीनाएं, कंगना समेत आश्रम फेम एक्ट्रेस ने भी की PM मोदी की जय-जयकार

 ‘बंबई मेरी जान’ में बनी गैंगस्टर  (Kritika Kamra Gangster Role)

कृतिका कामरा (Kritika Kamra)को हाल ही में OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम की वेब सीरीज ‘बंबई मेरी जान’ में नजर आईं। ‘बंबई मेरी जान’ में पहली बार कृतिका को एक गैंगस्टर के रोल में देखकर उनके फैंस हैरान रह गए। हमेशा बबली रोल में दिखने वाली कृतिको को ग्रे कैरेक्टर में फैंस उतना ही पसंद कर रहे हैं। वेब सीरीज में कृतिका(Kritika Kamra) ने दारा कादरी की छोटी बहन हबीबा कादरी का किरदार निभाया है। ऐसे में हाल ही में उन्होंने अपनी गुड गर्ल इमेज से सीधे ग्रे कैरेक्टर करने को लेकर खुलकर बात की।

कृतिका का रोल पर पहला रिएक्शन (Kritika Kamra Gangster Role)

कृतिका (Kritika Kamra)ने जब उनके गैंगस्टर रोल को लेकर सवाल पूछे गए। इस दौरान उन्होंने बताया कि जब उन्हें इस रोल के लिए पहली बार अप्रोच किया गया था तो अपने कैरेक्टर के बारे में सुनकर उनका रिएक्शन कैसा था। अपने फर्स्ट रिएक्शन पर कृतिका(Kritika Kamra) ने कहा ‘ एक्टर्स को लेकर दर्शकों का एक परसेप्शन होता है और मेरी इमेज तो शुरू से ही क्यूट और बबली गर्ल की रही है। मैं हमेशा ऑन स्क्रीन गुड गर्ल रही हूं औ मुझे लोगों ने उसी तरह पसंद किया है।

किरदार में ढ़लने के लिए किया ये काम

ऐसे में जब मुझे इस रोल के लिए पहली बार कॉल आया था तो मैं काफी हैरान थी। बंबई मेरी जान के किरदार से मैं रियल लाइफ में काफी अलग हूं। न को मैं उस तरह से बात करती हूं और सबसे बड़ी बात ये है कि मैं मुंबई से हूं भी नहीं। गैंगस्टर के केरैक्टर में ढ़लने के लिए फिर मैंने काफी सारी वर्कशॉप की और उसका फाइनल रिजल्ट अब आप सबके सामने है।’ गुड गर्ल से सीधे गैंगस्टर में भी कृतिका(Kritika Kamra) ने अपनी एक्टिंग से लोगों को इंप्रेस कर दिया है।

मेरा कैरेक्टर लोगों के लिए सरप्राइज

इतना ही अपने रोल के बारे में बात करते हुए भी कृतिका (Kritika Kamra) ने कहा कि इस तरह के रोल भी काफी कम ही स्क्रीन पर देखने को मिलते हैं। ये एक फीमेल गैंगस्टर का कैरेक्टर है, हमने गैंगस्टर ड्रामा तो स्क्रीन पर बहुत देखे हैं। लेकिन फीमेल गैंगस्टर के बारे में स्टोरीज और फिल्में कम ही देखने को मिलती हैं। शायद इसी कारण वेब सीरीज में मेरा किरदार स्टैंडआउट करता है क्योंकि ये न्यू शेड है। इसी के साथ लोगों के लिए ये बहुत ज्यादा शॉकिंग भी है क्योंकि उन्होंने मुझे इससे पहले इस तरह के रोल में नहीं देखा है और ये अच्छा भी है।

First published on: Sep 19, 2023 07:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.