Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Kriti Sanon In Dubai: दुबई में कृति सेनन करेंगी फिल्म ‘भेड़िया’ का प्रमोशन, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

Kriti Sanon In Dubai: कृति सेनन (Kriti Sanon) बॉलीवुड की बेहतरीन और खूबसूरत एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं। कृति सेनन का हर अंदाज फैंस को उनका दीवाना बना देता है। वहीं इन दिनों एक्ट्रेस का नाम हर तरफ छाया हुआ है और उनकी हर फोटो सोशल मीडिया पर आते ही छा जाती है। एक बार […]

Kriti Sanon In Dubai
Kriti Sanon In Dubai

Kriti Sanon In Dubai: कृति सेनन (Kriti Sanon) बॉलीवुड की बेहतरीन और खूबसूरत एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं। कृति सेनन का हर अंदाज फैंस को उनका दीवाना बना देता है। वहीं इन दिनों एक्ट्रेस का नाम हर तरफ छाया हुआ है और उनकी हर फोटो सोशल मीडिया पर आते ही छा जाती है। एक बार फिर उनकी तस्वीरों ने सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है। इन फोटोज को देखकर फैंस पानी-पानी हो रहे हैं। आप भी देखें कृति सेनन की खूबसूरत तस्वीरें।

और पढ़िएDrishyam 2 की रिलीज पर भावुक हुए अजय देवगन, इस शख्स को किया याद

दुबई में होगा फिल्म का प्रमोशन

कृति सेनन (Kriti Sanon) ने इन फोटोज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि, कृति सेनन इस वक्त दुबई में हैं और कहा जा रहा है कि वो अपनी आने वाली फिल्म ‘भेड़िया’ का प्रमोशन करने के लिए दुबई गई है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने एक कैप्शन भी लिखा है। कृति सेनन ने कैप्शन में ‘Hello Dubai’ लिखा। आप देख सकते हैं कि वो व्हाइट लुक में नजर आ रही हैं और बेहद ही कुल लूक में दिख रही हैं।

व्हाइट लुक में दिखा दिलकश अंदाज

कृति सेनन (Kriti Sanon) की दुबई फोटोज सोशल मीडिया पर छा रही हैं जिसे फैंस बार-बार देख रहे हैं और जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। अब तक कृति सेनन की तस्वीरों को लाखों लोग लाइक कर चुके हैं और ये आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। इन फोटोज को देखकर फैंस एक तरफ उनके लुक की तारीफ कर रहे हैं तो दूसरी तरफ फैंस उनकी आने वाली फिल्म को देखने के लिए लगातार कमेंट कर रहे हैं। आपको बता दें, फिल्म ‘भेड़िया’ में कृति के साथ वरुण धवन दिखेंगे।

और पढ़िएDrishyam 2: फुल HD वर्जन में लीक हुई ‘दृश्यम 2’, यहां से करें डाउनलोड

जानें कब रिलीज होगी फिल्म ‘भेड़िया’

‘भेड़िया’ (Bhediya) फिल्म पहली भारतीय क्रिएचर एक कॉमेडी फिल्म है जिसमें हॉरर के साथ-साथ कॉमेडी भी देखने को मिलेगी। इस फिल्म में पहली बार कृति सेनन और वरुण धवन एक साथ पर्दे पर स्क्रीन करते हुए नजर आएंगे। फिल्म ‘भेड़िया’ 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और इस फिल्म को अमर कौशिक ने डायरेक्ट किया है।। वहीं अब देखना है कि ये फिल्म पर्दे पर कितना तहलका मचाती है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 18, 2022 03:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.