Wednesday, December 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Drishyam 2 की रिलीज पर भावुक हुए अजय देवगन, इस शख्स को किया याद

Drishyam 2: अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम 2' आज रिलीज हो चुकी है। लोगों से इस फिल्म को खूब पसंद किया जा रहा है। फिल्म की रिलीज पर अजय देवगन भावुक हैं।

- Advertisement -

Ajay Devgn Remembers Director Nishikant Kamat: अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) आज रिलीज हो चुकी है। लोगों से इस फिल्म को खूब पसंद किया जा रहा है। फिल्म को रिलीज होते ही अजय देवगन ने एक भावुक पोस्ट शेयर किया है।

बता दें कि ‘दृश्यम’ का पहला पार्ट साल 2015 में रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों से खूब पसंद किया गया था। फिल्म के डायलॉग और प्लॉट की हर किसी ने तारीफ की थी। फिल्म को दिवंगत निर्देशक निशिकांत कामत (Nishikant Kamat) ने डायरेक्ट किया था। अब फिल्म के दूसरे पार्ट को रिलीज होते ही अजय देवगन ने निशिकांत कामत को याद किया है।

अजय देवगन ने किया भावुक पोस्ट

‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) की रिलीज पर अजय देवगन ने पहले पार्ट के दिवंगत डायरेक्टर निशिकांत कामत (Nishikant Kamat) को याद किया है। उन्होंने ट्विटर (Ajay Devgn Twitter) पर एक भावुक पोस्ट किया है। उन्होंने निशिकांत कामत संग ‘दृश्यम’ के प्रमोशन के दौरान की तस्वीर शेयर करते हुए अजय ने एक इमोशनल नोट लिखा और कहा, “आज दृश्यम का केस सात साल बाद एक बार फिर खुल रहा है, ऐसे में मैं निशिकांत कामत को याद करना चाहूंगा।”

कई हिट फिल्में दे चुके हैं निशिकांत कामत

निशिकांत कामत फिल्म इंडस्ट्री के एक मशहूर डायरेक्टर थे। उन्होने दृश्यम के अलावा फोर्स, मदारी और रॉकी हैंडसम जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं। बता दें कि साल 2020 में सिरोसिस की बीमारी के कारण महज 50 साल की उम्र में उनका निधन हो गया था।

‘दृश्यम 2’ को मिल रहा अच्छा रिस्पॉन्स

दर्शकों से अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। एडवांस बुकिंग से फिल्म के निर्माता करोड़ों रुपये की कमाई की है। लोग इस फिल्म का जमकर तारीफ कर रहे हैं। ट्वीट करते हुए यूजर्स ने अजय देवगन और अक्षय खन्ना की एक्टिंग को इंटेंस बताया है।

- Advertisement -

Latest Posts