---विज्ञापन---

Kiran Kher: कोविड की चपेट में किरण खेर, सोशल मीडिया पर दोस्तों को किया Alert !

Kiran Kher: एक्ट्रेस और सांसद किरण खेर को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल किरण खेर को कोविड हो गया है। खुद एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट करके दी है। इसके साथ ही उन्होंने अपने करीबियों को सचेत भी किया जो उनके संपर्क में आए हैं। […]

kiran kher tested covid positive
kiran kher tested covid positive

Kiran Kher: एक्ट्रेस और सांसद किरण खेर को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल किरण खेर को कोविड हो गया है। खुद एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट करके दी है। इसके साथ ही उन्होंने अपने करीबियों को सचेत भी किया जो उनके संपर्क में आए हैं।

कोविड की चपेट में किरण खेर (Kiran Kher)

सांसद, एक्ट्रेस किरण खेर कोरोना की चपेट में आ गई हैं। उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने बताया है कि उन्हें कोविड हो गया है और जो भी लोग उनके संपर्क में आए हैं वे भी अपनी जांच करा लें। एक्ट्रेस की इस पोस्ट के बाद लोग चौंक गए हैं। हर तरफ उनसे जुड़ी खबरें सोशल मीडिया पर चल रही हैं।

अभी पढ़ें –Gumraah Trailer Out: डबल रोल से आदित्य रॉय कपूर ने किया लोगों को ‘गुमराह’, फैंस के खड़े हुए रोंगटे

एक्ट्रेस ने पोस्ट में लिखा- मैंने कोविड के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया है। इसलिए जो कोई भी मेरे संपर्क में आया है, कृपया अपनी जांच करवाएं।

मल्टीपल मायलोमा से जूझ रही हैं किरण खेर (Multiple Myeloma)

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस पहले से ही एक गंभीर बिमारी से जूझ रही हैं। साल 2021 में उन्हें “मल्टीपल मायलोमा” हो गया था जो एक तरह का ब्लड कैंसर होता है। इस बात की खबर उनके पति और एक्टर अनुपम खेर ने दी थी। फिलहाल उनकी स्थिति ठीक है और ट्रीटमेंट के बाद उन्होंने एक बार फिर पर्दे पर वापसी भी की थी। ट्रीटमेंट के बाद वे इंडियाज गॉट टैलेंट में बतौर जज नजर आई थे।

1986 में रखा था इंडस्ट्री में कदम

बात करें किरण खेर के करियर की तो 1986 में आई फिल्म “आसरा प्यार दा” से उन्होंने इंडस्ट्री में कदम रखा था। अपने शुरुआती करियर में उन्होंने कई थियेटर शोज किए और साथ ही साथ न जाने कितनी फिल्मों में दमदार रोल निभाते हुए नजर आईं। बॉलीवुड के न जाने कितने स्टार्स के साथ उनको स्क्रीन शेयर करते हुए देखा गया है।

राजनीति में भी कर रही हैं “राज

‘मैं हूं ना’, ‘हम तुम’, ‘वीर-जारा’, ‘देवदास’, ‘मंगल पांडे: द राइजिंग’, ‘दोस्ताना’ और ‘रंग दे बसंती’ जैसी फिल्में शामिल हैं। इसके अलावा, 70 वर्षीय एक्ट्रेस ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’, ‘कन्यादान’ और ‘प्रतिमा’ जैसे कई टेलीविजन शो में भी नजर आ चुकी हैं। इस बात में कोई दोहराए नहीं कि वे एक मंझी हुई कलाकार हैं। इतना ही नहीं इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के साथ ही साथ वो सत्ता के गलियारों में भी कदम रख चुकी हैं। 2009 में वह भारतीय जनता पार्टी से जुड़ गईं थी और अब तक वह दो बार चंडीगढ़ की सांसद चुनी जा चुकी हैं।

अभी पढ़ें – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Mar 21, 2023 12:24 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.