Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Kinna Sona Song Out: फिल्म ‘फोन भूत’ का पहला गाना ‘किन्ना सोना’ आउट, कटरीना कैफ ने रेड लुक में काटा बवाल

Kinna Sona Song Out: कटरीना कैफ (Katrina Kaif) बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस हैं। एक्ट्रेस की फिल्मों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता है।

- Advertisement -

Kinna Sona Song Out: कटरीना कैफ (Katrina Kaif) बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस हैं। एक्ट्रेस की फिल्मों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता है। एक बार फिर वो पर्दे पर तहलका मचाने के लिए तैयार है। दरअसल, वो काफी समय से फिल्म ‘फोन भूत’ (Phone Bhoot) को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है और अब इस फिल्म से उनका गाना ‘किन्ना सोना’ (Kinna Sona) आउट हो गया है जिसमें कटरीना कैफ ने रेड शॉर्ट पहनकर लोगों की नींदें उड़ा दी है।

यहाँ पढ़िए – Neha Sharma Photos: नेहा शर्मा ने शॉर्ट ड्रेस पहन दिखाया हुस्न का जलवा, अदाओं के दीवाने हुए फैंस

‘किन्ना सोना’ गाना आउट

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) नजर आएंगे जो कि इस गाने पर उनके साथ डांस स्टेप करते हुए नजर आ रहे हैं। ‘किन्ना सोना’ गाने को तनिष्क बागची ने लिखा है और जहरा और तनिष्क बागची ने गाने को गाया है। फिल्म का ये गाना एक महल में शूट किया गया है जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म पर्दे पर तहलका मचाने के लिए तैयार है।

कटरीना कैफ का दिखा किलर अंदाज

‘किन्ना सोना’ (Kinna Sona) गाना सोशल मीडिया पर आते ही छा गया है जिसे हजारों व्यूज मिल चुके हैं और ये आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। फिल्म ‘फोन भूत’ में कटरीना कैफ (Katrina Kaif), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। जानकारी है कि ये फिल्म 4 नवंबर 2022 के दिन रिलीज होगी और इस फिल्म में कटरीना कैफ भूत बनकर लोगों को डराएंगी। कहा जा रहा है कि फिल्म में उनका किरदार बेहद ही दिलचस्प है जो पहले कभी देखने को नहीं मिला।

यहाँ पढ़िए – Karwa Chawth 2022: टीवी, बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक इन एक्ट्रेसेस का पहला करवा चौथ, देखें लिस्ट में कौन-कौन शामिल

ऐसी होगी फिल्म की कहानी

फोन भूत (Phone Bhoot) एक हॉरर कॉमेडी फ‍िल्‍म है, जिसे गुरमीत सिंह ने डायरेक्‍ट किया है। वहीं, रितेश सिंधवानी और फरहान अख्‍तर ने मिलकर इस फ‍िल्‍म को प्रोड्यूस किया है। बता दें कि ये फिल्म पिछले साल रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के चलते इसकी रिलीज टल गई थी। कुछ समय पहले इस फिल्म का टीजर जारी किया गया था जिसमें  बताया गया कि ये एक कॉमेडी फिल्म है। वहीं अब फैंस इस फिल्म को देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें   

- Advertisement -

Latest Posts