---विज्ञापन---

5 बॉलीवुड हसीनाएं जिनके MMS स्कैंडल ने जमकर मचाया था बवाल, लिस्ट में शामिल बड़े नाम

Bollywood actresses MMS scandals: बॉलीवुड की फेमस हस्तियां भी MMS स्कैंडल का शिकार हो चुके हैं। हाल ही में जाह्नवी कपूर ने अपनी तस्वीरों के एडल्ट साइट में वायरल होने को लेकर अपना दर्द बयां किया था। मगर जाह्नवी के अलावा कई बॉलीवुड हसीनाओं के MMS स्कैंडल में फंस चुकी हैं। करीना कपूर, प्रीति जिंटा, […]

MMS scandals
pic credit: Google

Bollywood actresses MMS scandals: बॉलीवुड की फेमस हस्तियां भी MMS स्कैंडल का शिकार हो चुके हैं। हाल ही में जाह्नवी कपूर ने अपनी तस्वीरों के एडल्ट साइट में वायरल होने को लेकर अपना दर्द बयां किया था। मगर जाह्नवी के अलावा कई बॉलीवुड हसीनाओं के MMS स्कैंडल में फंस चुकी हैं। करीना कपूर, प्रीति जिंटा, राधिका आप्टे, रिया सेन जैसी मशहूर अभिनेत्रियों के MMS स्कैंडल वायरल हो चुके हैं जिनसे काफी कंट्रोवर्सी भी हुई थी। जहां कुछ वीडियो नकली थी, वहीं कुछ वीडियो असली भी लग रहे थे।

यह भी पढ़ें: Big B की नातिन Navya ने डेब्यू वॉक से लूटी महफिल, मामी Aishwarya Rai का दिखा अलग स्वैग

करीना कपूर (Bollywood actresses MMS scandals)

सैफ अली खान की बेगम करीना कपूर एक टाइम पर शाहिद कपूर को डेट कर रही थीं। दोनों के ब्रेकअप से पहले उनका एक होटल रूम का वीडियो जमकर वायरल हुआ था। इस वीडियो में दोनों लिप-लॉक करते दिख रहे थे। हालांकि अपने MMS स्कैंडल पर करीना कपूर की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया था।

प्रीति जिंटा  (Bollywood actresses MMS scandals)

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल के नाम से मशहूर एक्ट्रेस प्रीति जिंटा का भी MMS वीडियो ने खूब सुर्खियों बटोरी थी। इस वीडियो में महिला को नहाते हुए दिखाया गया था। हालांकि बाद में इस वीडियो को फर्जी बताया गया था।

राधिका आप्टे (Bollywood actresses MMS scandals)

अपनी दमदार एक्टिंग और बोल्डनेस के लिए फेमस राधिका आप्टे का भी MMS स्कैंडल शिकार हो चुकी हैं। उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो अपने प्राइवेट पार्ट्स को दिखाती हुई नजर आई थीं। जाहिर तौर पर यह उनकी एक शॉर्ट फिल्म का सीन था जो रिलीज से पहले लीक हो गया था।

सोनाक्षी सिन्हा (Bollywood actresses MMS scandals)

दबंग गर्ल यानी सोनाक्षी सिन्हा भी उस समय चर्चा में आ गई थी। जब एक्ट्रेस का व्हाट्सएप पर एक बोल्ड वीडियो वायरल हो गया था। वीडियो में दिख रही महिला काफी हद तक सोना की तरह लग रही थी। मगर बाद में वीडियो को फर्जी की बताया गया था।

सोहा अली खान (Bollywood actresses MMS scandals)

सैफ की बहन और एक्ट्रेस सोहा अली खान भी एमएमएस स्कैंडल में फंस चुकी हैं। जब एक वीडियो में उन्हें सैलून में कपड़े उतारते हुए दिखाया गया था। सोहा ने एक्टर कुणाल खेमू से शादी रचाई है और उनकी एक बेटी भी है जिसका नाम इनाया है।

First published on: Oct 02, 2023 01:48 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.