Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Khushi Kapoor: आर्चीस के सेट से खुशी कपूर ने शेयर की ऐसी तस्वीर, पापा बोनी ने यूं किया रिएक्ट

Khushi Kapoor: बोनी कपूर और श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) भी अब बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। खुशी जल्द जोया अख्तर की नेटफ्लिक्स पर आने वाली फिल्म ‘द आर्चीज’ से इंडस्ट्री में आएंगी। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक शूटिंग सेट से फोटोज की सीरीज पोस्ट की, जिसने पापा बोनी […]

Khushi Kapoor: बोनी कपूर और श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) भी अब बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। खुशी जल्द जोया अख्तर की नेटफ्लिक्स पर आने वाली फिल्म ‘द आर्चीज’ से इंडस्ट्री में आएंगी। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक शूटिंग सेट से फोटोज की सीरीज पोस्ट की, जिसने पापा बोनी कपूर का भी ध्यान खींच लिया।

खुशी ने ‘द आर्चीज’ फिल्म के सेट से कुछ फोटो की सीरीज पोस्ट की जिस पर पापा बोनी कपूर ने भी कमेंट किया। इन तस्वीरों में खुशी ग्रीन कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में बहेद खूबसूरत लग रही है। खुशी ने साइड पोज देते हुए अपनी लाइवली और हैप्पी पिक्चर शेयर की। जहां फैन्स ने भी भी खुशी की जमकर तारीफ की वहीं पापा बोनी कपूर ने भी बेटी की तस्वीर पर अपना पूरा प्यार लुटाया।

और पढ़िए –  Hrithik Roshan Nani Passes Away: ऋतिक रोशन की नानी पद्मा रानी का निधन, लंबे समय से थीं बीमार

 

और पढ़िए – Shamshera Poster Look: ‘शमशेरा’ से रणबीर कपूर का लुक हुआ लीक, डकैत बने नजर आए एक्टर

इस पिक्चर पर पापा बोनी कपूर ने भी हार्ट इमोजी के कमेंट से रिएक्ट किया। आपको बता दें ‘द आर्चीज’ फिल्म अमेरिकन कॉमिक सीरीज का रीमेक है। इस देसी वर्जन को जोया अख्तर अपनी लॉन्ग टाइम कोलैबोरेटर रीमा कागती के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रही हैं। इस फिल्म में खुशी कपूर, सुहाना खान के साथ साथ अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाले हैं।

फिल्म 2023 में रिलीज होगी। फिलहाल खुशी कपूर ऊटी में ‘द आर्चीज’ की शूटिंग कर रही हैं। सुहाना इसमें ‘वेरोनिका’ की भूमिका निभाएंगी, वहीं खुशी ‘बैटी’ के रूप में और अगस्त्य नंदा ‘आर्ची’ के रूप में दिखाई देंगी।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 18, 2022 10:16 AM