---विज्ञापन---

Janhvi-Anshula के बाद Khushi Kapoor ने भी ढूंढ लिया बॉयफ्रेंड! डेब्यू फिल्म में साथ आएंगे नजर

Khushi Kapoor Dating Vedang Raina: खुशी कपूर की एक फोटो उनके दोस्त ओरी ने शेयर की है जिसमें स्टारकिड के साथ उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड भी हैं।

khushi kapoor love affair

Khushi Kapoor Dating Vedang Raina: बोनी कपूर की लाडली खुशी कपूर (Khushi Kapoor) अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। खुशी ने भले ही अभी फिल्मी करियर की शुरूआत भी नहीं की है, लेकिन वो अपनी निजी जिदंगी के चलते हमेशा ही सुर्खियों में छाई रहती हैं। खुशी ने हाल ही में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था। उनके बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं। जहां एक तरह जाह्नवी कपूर के अफेयर की खबरें तेजी से वायरल हो रही हैं, इसी बीच अब उनकी छोटी बहन खुशी के लव लाइफ भी चर्चा का विषय बन गई है।

यह भी पढ़ें:Salaar के ट्रेलर का इंतजार खत्म! इस दिन अपने एक्शन से तहलका मचाने आएंगे प्रभास

को-एक्टर पर आया दिल (Khushi Kapoor Dating Vedang Raina)

मोस्ट पॉपुलर स्टारकिड खुशी कपूर (Khushi Kapoor) अक्सर ही अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते स्पॉट होती हैं। खुशी जल्द ही फिल्म ‘द आर्चीज’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। उनकी इस फिल्म में किंग खान की बेटी सुहाना खान भी लीड रोल में नजर आएंगी। बीते काफी समय से खुशी का नाम उनके को-स्टार वेदांग रैना के साथ जोड़ा जा रहा है। खबरें हैं कि फिल्म के सेट पर दोनों की नजदीकियां काफी बढ़ गई हैं और दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों ने अभी तक अपनी डेटिंग की खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

दोस्त की पोस्ट में मिला हिंट (Khushi Kapoor Dating Vedang Raina)

इसी बीच अब स्टारकिड्स के कॉमन बेस्टफ्रेंड ओरहान ने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसा पोस्ट किया है, जिसने एक बार फिर जाह्नवी-शेखर के साथ-साथ खुशी और वेदांग के डेटिंग रूमर्स को हवा दे दी है। जी हां, बीते काफी समय से ऐसे रूमर्स फिल्मी गलियारों में छाए हुए हैं कि ग्लैमरस एक्ट्रेस जाह्नवी अपने दोस्त शेखर पाहरिया को डेट कर रही हैं। इनकी बड़ी बहन अंशुला कपूर भी अपने दोस्त के साथ रिलेशनशिप में हैं और अक्सर साथ में फोटोज शेयर करती रहती हैं। मगर अब जाह्नवी के बाद उनकी बहन खुशी के लव अफेयर की चर्चे जोर पकड़ रहे हैं।

वेदांग-खुशी की फोटो (Khushi Kapoor Dating Vedang Raina)

दरअसल, खुशी कपूर ने 5 नवबंर को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया है और उन्होंंने मुंबई के बास्टियन में एक स्पेशल लंच रखा था। इसी लंच की एक फोटो ओरी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है जिसमें खुशी-जाह्नवी और ओरी के अलावा शिखर पाहरिया और वेदांग रैना नजर आ रहे हैं। इस ग्रुप फोटो को शेयर करते हुए ओरी ने कैप्शन में लिखा “और हमने पूरी रात अपनी बाकी की लाइफ के बारे में बात की, जब हम 25 साल के हो जाएंगे तो हम कहां होंगे। मैं सोचता रहता हूं कि समय कभी नहीं बदलेगा। सोचते रहिए कि चीजें हमेशा वैसी ही रहेंगी।”

First published on: Nov 09, 2023 09:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.